मनोरंजन

Bigg Boss 15: राखी सावंत करवा चुकी हैं ‘ब्रेस्ट सर्जरी’, शमिता शेट्टी के धक्का देने से दर्द में रोईं एक्ट्रेस

[ad_1]

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) शो जैसे-जैसे अपनी आखिरी मुकाम पर पहुंचने वाला है, वैसे-वैसे घर के अंदर इक्वेशन बनते और बिगड़ते नजर आ रहे है. जो घरवाले कभी एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे वो एक साथ नजर आ रहे हैं, जो हर वक्त साथ नजर आते थे वो एक दूसरे से दूर होते जा रहे हैं. शो में अपनी अपनी जीत की दावेदारी को तय करने के लिए खूब झगड़े भी हो रहे हैं. बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच झड़प होने के बाद राखी ने अपनी ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर बड़ा खुलासा किया.

राखी सावंत और शमिता शेट्टी के बीच हुई झड़प

‘बिग बॉस 15’ में गुरुवार को टेलीकास्ट शो के दौरान दिए गए टास्क का संचालन राखी सावंत करती हैं. इस दौरान शमिता शेट्टी और राखी के बीच झड़प हो जाती है. राखी, शमिता एक दूसरे से दूर हटने के लिए कहते हैं. तभी शमिता, राखी को जोर से धक्का देकर खुद से दूर करती हैं. राखी सभी घरवालों से कहती हैं कि शमिता ने उनके ब्रेस्ट पर पुश किया है. इसके बाद कैमरे की तरफ देखते हुए कहती हैं कि ‘बिग बॉस आप कैमरे पर देख रहे हैं न?’

Rakhi Sawant

राखी सावंत ‘बिग बॉस 15’ का हैं हिस्सा. (फोटो साभार: rakhisawant2511/Instagram)

लड़का होती शमिता तो मार देती-राखी

राखी सावंत कहती हैं कि बिग बॉस आप पर मुझे भरोसा है. अंग्रेजी में गाली देकर वह बहुत चालाक बनती है. आप जानते हैं मेरी सर्जरी हुई है, उसने मुझे जोर से धक्का दिया. एक लड़की है, अगर कोई लड़का होती तो मैं उसको मार देती. मैं आपकी बहुत इज्जत करती हूं.

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने घर के अंदर बया किया दर्द. (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)

राखी ने ब्रेस्ट डैमेज होने का शेयर किया दर्द

इसके बाद राखी सावंत कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी के पास जाकर रोने लगती है. कहती हैं कि ‘मेरी छाती पर इतने जोर से शमिता ने मारा लेकिन कोई बंदा मेरे लिए लड़ा नहीं’. देवोलीना भट्टाचार्जी पूछती है कि ‘दर्द हो रहा है क्या, तो राखी बताती हैं कि दर्द नहीं हो रहा है लेकिन ये डैमेज होता है. पहले मेरा कश्मीर में एक्सीडेंट हो चुका है. अंदर जो कोलॉजन का बॉल होता है वह फट जाता है. इससे पूरे शरीर में जहर फैल जाता है’.

ये भी पढ़िए-किम शर्मा और लिएंडर पेस क्रिसमस के मौके पर हुए रोमांटिक, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

इसी बीच तेजस्वी शमिता के पास जाकर राखी से सॉरी बोलने के लिए कहती है लेकिन वह मना कर देती है. इसके बाद घर के अंदर जमकर बवाल होता है.

Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Shamita Shetty

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk