मनोरंजन

Bigg Boss 15: राखी सावंत संग रिश्ते पर रितेश ने लगाई मुहर, कैमरे के सामने पहली बार किया पत्नी को KISS तो…

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में दुनिया को अपने पति का चेहरा दिखाया है. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में राखी के पति रितेश ने उनके साथ बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. शो में राखी सावंत और उनके पति रितेश (Ritesh) ने धमाल मचा रखा है. हर तरफ इनके ही चर्चे हैं. एक तरफ जहां कहा जा रहा है कि रितेश, राखी के रियल पति नहीं हैं, वहीं रियेलिटी शो में दोनों के बीच का खट्टा-मीठा रिश्ता हर तरफ सुर्खियों में है. लेकिन, इन सबके बीच अब रितेश ने बिग बॉस हाउस में कैमरे के सामने राखी सावंत को लिप लॉक (Rakhi Sawant Kiss) करते नजर आए हैं.

राखी सावंत और रितेश को लेकर अब तक यही कहा जा रहा था कि दोनों सिर्फ शो के लिए ही पति-पत्नी बनकर आए हैं. लेकिन, राखी को यूं रितेश का किस करना कुछ और ही बता रहा है. पति के अचानक लिप लॉक करते ही राखी भी हैरान रह जाती हैं और शर्माने लगती हैं.

इस लिप लॉक के पहले ही राखी और रितेश रोमांटिक मूड में नजर आते हैं. दोनों एक-दूसरे को आंखों में आंखें डालकर निहार रहे होते हैं और तभी रितेश, राखी को किस करते हैं. इसके बाद राखी शर्माने लगती हैं और उन्हें यूं शर्माता देखकर करण कुंद्रा कहते हैं- ‘ये शरमा रही है, पूरा हिंदुस्तान इसको ब्लश नहीं करा पाया.’

ritesh, rakhi sawant, bigg boss

दावा किया जा रहा है कि फोटो में नजर आ रही महिला रितेश की असली पत्नी है. (फोटो साभारः ट्विटर:@TheRealKhabri)

वहीं, सोशल मीडिया पर रितेश की पहले ही कुछ तस्वीरें चर्चा में है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि रितेश राखी के पति नहीं हैं, बल्की वह पहले से ही शादीशुदा हैं. उनका एक परिवार है. इन फोटोज में रितेश को मंडप में बैठे देखा जा सकता है. दोनों के साथ एक बच्चा भी नजर आ रहा है.

मंडप में जो महिला रितेश के साथ नजर आ रही है, वह राखी नहीं कोई और ही है. इस फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यही महिला उनकी असली पत्नी है. बिग बॉस की खबर देने वाले द खबरी के ट्वीट के अनुसार रितेश ने 2014 में शादी की थी और उनका एक बच्चा भी है. सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही तस्वीरों में रितेश को इस महिला और बच्चे के साथ देखा जा सकता है.

Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Rakhi sawant husband



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk