मनोरंजन

Bigg Boss 15: सलमान खान-शमिता शेट्टी के बीच हुई तगड़ी बहस, भाईजान गुस्से में बोले- ‘पूरे शो में चुप रहूं’

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15) में आज आने वाले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड (Weekend Ka Vaar episode)’ में सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे. पिछले तीन हफ्तों से घरवालों के एग्रेसिव बिहेवियर में कोई बदलाव नहीं आया है. सलमान हफ्ते भर का लेखा-जोखा लेकर कंटेस्टेट्स से बात करते दिखाई देंगे. वहीं, सलमान खान इस वीकेंड के वार में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को भी जमकर फटकार लगाते हुए नजर आएंगे और उन्हें आइना दिखाएंगे. दर्शकों को दोनों के बीच बहस देखने को मिलेगी.

दरअसल, सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में एक टास्क के जरिए कंटेस्टेंट के बीच कन्फ्यूजन और घर के मुद्दों के बारे में चर्चा करेंगे. सभी हाउसमेट्स को एक कार्ड दिया जाएगा जिसमें दूसरे कंटेस्टेंट्स की शिकायतें लिखी हुई होंगी. इसके बाद प्रोमो में दिखाया जाता है कि शमिता शेट्टी और सलमान खान में ही बहस हो जाती है. सलमान खान शमिता शेट्टी के विचार से नाराज नजर आते हैं. ऐसा लगता है कि सलमान खान इस बात से नाराज होते हैं कि शमिता चाहती हैं कि हर कोई उनकी बातों से सहमत हो.

सलमान खान शमिता शेट्टी को ‘बिग बॉस की रानी’ कहते हैं और उनसे भी इसी से जुड़ा सवाल करते हैं. ये शमिता शेट्टी को शायद पसंद नहीं आता है और वो कहती हैं,”तो मैं क्या करूं, मैं पैदा ही ऐसे हुई हूं. मैं सबसे ज्यादा घर के काम करती हूं. ये परेशान करने वाला है.” वो सलमान खान के साथ रुखे अंदाज में बात करती हैं. इस जवाब से सलमान खान अच्छे खासे नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें शमिता से बात ही नहीं करनी चाहिए और पूरा एपिसोड साइलेंस के साथ निकाल देना चाहिए.

सलमान खान कहते हैं, “मैं चाहूं तो ये पूरा एपिसोड साइलेंट में निकाल लूं.” इन सब बातों के बीच सलमान खान कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी के साथ मस्ती करते भी नजर आएंगे.

रोहित और कैटरीना ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi)  फिल्म का प्रमोशन करने आएंगे. वहीं, कैटरीना कैफ भी एक शिकायत सलमान खान से करती हैं कि सलमान हमेशा सेट पर शूट के लिए लेट होते हैं. इस वीकेंड का वार एपिसोड में दर्शकों को खूब मजा आने वाला है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk