मनोरंजन

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा को सारा अली खान ने बताया ‘सबसे कमजोर प्लेयर’, जानें वजह

[ad_1]

मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ये वीकेंड का वार एपिसोड मजेदार लेकिन गर्मा-गर्मी से भरा रहा. शो में इस हफ्ते सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहुंची थीं, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वीकेंड का वार में पहुंचीं सारा अली खान ने होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ मिलकर खूब मस्ती की. लेकिन, इस बीच सारा, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) पर बरसती भी दिखीं. सारा अली खान ने सेफ प्ले करने के लिए करण कुंद्रा की क्लास लगा दी.

एक प्रमोशनल वीडियो में सारा अली खान को एक सेल्फी स्टिक लेकर घर में एंट्री लेते देखा जा सकता है. जिसकी ओर देखते हुए वह कहती हैं- ‘नमस्ते दर्शकों और नमस्ते घरवासी. जैसा कि आप देख सकते हैं सारा आ गई है बिग बॉस में और सारा के पीछे आ गए हैं सारे लोग.’

इसके बाद सारा घरवालों के लिए कुछ टास्क भी आयोजित करती हैं. जिनमें से एक में घरवालों को किन्हीं दो घरवालों में से एक को चुनते हुए पूछे गए सवाल का जवाब देना होता है. टास्क के लिए करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज को बुलाया गया. जिसमें करण कुंद्रा को तेजस्वी और उमर में से किसी एक को चुनना था.

सारा ने जब करण से पूछा कि वह फिनाले में किसे नहीं देखते. तो इसके जवाब में उन्होंने तेजस्वी को चुना. इसके बाद सारा पूछती हैं कि उन्हें दोनों में से सबसे कमजोर कंटेस्टेंट कौन लगता है. तो जवाब में करण उमर और तेजस्वी दोनों को चुनते हैं. जिस पर सारा कहती हैं- ‘आप क्या सेफ प्लेयर हैं. सबसे कमजोर तो आप हो, आप अपना मुंह मार दो इसमें.’

शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल के साथ फिजिकल लड़ाई को लेकर करण कुंद्रा को खूब फटकार लगाई थी. और अब सारा अली खान, करण के गेम को लेकर उनसे नाराज लग रही हैं. सारा का कहना है कि करण कुंद्रा बहुत ही सेफ खेल रहे हैं. वह अपने दोस्तों को नाराज नहीं करना चाहते.

Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Sara Ali Khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk