राष्ट्रीय

Bihar: चिराग पासवान का नीतीश पर ‘प्रहार’, कहा- किसी के आशीर्वाद और परिस्थितियों के कारण CM बने

[ad_1]

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव (Bihar Assembly Byelection) को लेकर नेताओं का यहां आना-जाना तेज हो गया है. इसी कड़ी में जनसंपर्क अभियान के तहत सोमवार को एलजेपी के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) यहां पहुंचे. उन्होंने यहां सबसे पहले बाबा कुशेश्वरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और बाबा का जलाभिषेक किया. इस दौरान उनके हजारों समर्थकों ने ‘चिराग पासवान जिंदाबाद’ और दिवंगत ‘रामविलास पासवान अमर रहें’ के नारे लगाये. इस अवसर पर चिराग पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए उपचुनाव में दोनों विधानसभा सीटों पर जीत का दावा किया. उन्होंने लोगों से अपनी पार्टी की प्रत्याशी अंजू देवी को कुशेश्वरस्थान सीट (Kusheshwarsthan Seat) से जिताने की अपील की.

बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की नीति बिहार और बिहारी विरोधी है, यही कारण है की पंद्रह वर्ष राज के बाद बिहार में अब नली-गली बना रहे हैं. जबकि पंद्रह वर्ष एक योग के बराबर होता है. इतने वर्षों बाद यहां रोजगार और उद्योग-धंधे की बात होनी चाहिए, लेकिन वो अभी नल-जल पर ही लगे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो मुख्यमंत्री रहते भी अपना सपना नहीं पूरा कर पाए, तो भला जनता के सपनों को कैसे पूरा कर सकेंगे. नीतीश कुमार की सोच अब थक चुकी है.

‘बदले की भावना से LJP और परिवार में तोड़फोड़ का काम किया’

चिराग ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बदले की भावना से एलजेपी और उनके परिवार में तोड़फोड़ का काम किया है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार रामविलास पासवान से डरते थे, और अब वो चिराग पासवान से डरते हैं. नीतीश कुमार को वैसे सभी लोगों से भय होता है जो बिहार में विकास की बात करता है, इसलिए नीतीश कुमार जातीय राजनीति करने लगे हैं.

एलजेपी सांसद ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनाया है. चुनाव में जहां-जहां नीतीश कुमार गए, सभी जगहों पर उनका विरोध हुआ था. बिहार की जनता उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहती है. नीतीश कुमार लालच और किसी के आशीर्वाद और परिस्थितियों के कारण मुख्यमंत्री बने हैं. चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की दोनों विधानसभा सीटों के उपचुनाव में उनके उम्मीदवारों की जीत होगी, और नीतीश कुमार की उल्टी गिनती भी यहीं से शुरू होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk