राष्ट्रीय

भाजपा सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने मारा थप्पड़, मचा बवाल

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाली बीजेपी की सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला ऑफिसर को हिरासत में ले लिया गया है. नई नवेली सांसद बनी कंगना नरौत मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद गुरुवार को दिल्ली आ रही थीं. कंगना रनौत ने इस घटना के बाद सीआईएसएफ की गार्ड के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की है और तुरंत बर्खास्त करने की भी बात कही है. कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव में मंडी की सीट पर कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से हाराया और पहली बार सांसद बनीं।

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर है, वो किसानों को लेकर दिए गए बयान से एक्ट्रेस से नाराज थी. किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत ने कई ऐसे बयान दिए थे, जिसे लेकर महिला गार्ड काफी नाराज थी, जिसकी वजह से उसने कंगना रनौत पर हाथ उठा दिया।

कांस्टेबल-रैंक की सीआईएसएफ गार्ड कुलविंदर कौर ने कथित तौर पर तलाशी के दौरान चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर कंगना को थप्पड़ मार दिया. आगे की जांच करने के लिए वरिष्ठ सीआईएसएफ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है. गौरतलब है कि 37 वर्षीय कंगना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी तीखी टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं. उन पर फिल्म उद्योग के दिग्गज जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk