मनोरंजन

अर्जुन कपूर के घर पहुंची BMC की टीम, कपूर फैमिली में कोरोना ब्लास्ट के बाद बिल्डिंग की सील!

[ad_1]

मुंबई: मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में कोविड-19 (Arjun Kapoor Covid 19 positive) एक बार फिर पैर पसार रहा है. कोविड- 19 के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों के बीच कई जगह स्कूल, थियेटर बंद कर दिए गए हैं. कोविड-19 एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स को अपनी चपेट में ले रहा है. बीएमसी ने बताया कि अर्जुन कपूर की कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अर्जुन की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बुधवार 29 दिसंबर को उनकी बील्डिंग को सील कर दिया गया. एक्टर सितंबर 2020 में कोरोना वायरस से जूझ रहे थे. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर के साथ ही उनकी बहन अंशुला कपूर, चचेरी बहन रिया कपूर और उनके पति करण बूलानी कोविड -19 से संक्रमित पाए गए हैं.

अर्जुन कपूर का घर हुआ सील
बीएमसी ने अर्जुन के मुंबई स्थित घर को सील कर दिया है और उनकी बिल्डिंग को सैनिटाइज करने का काम चल रहा है. अर्जुन ने अभी तक अपनी हेल्थ पर कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन उनके घर पर बीएमसी दस्तक दे चुकी है, जिसका वीडियो स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला को भी हुआ कोरोना
एक्टर की बहन भी कोविड-19 से पीड़ित हैं. विरल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके घर पर पहुंचे बीएमसी वाले दादा.’ वीडियो पर एक यूजर चुटकी लेते हुए कमेंट करता है, ‘मलाइका का भी टेस्ट कर लेना.’

अर्जुन की कजिन रिया कपूर को भी है कोरोना
अर्जुन की कजिन रिया कपूर ने कन्फर्म किया है कि वे भी कोविड -19 से संक्रमित हैं. फिल्म प्रोड्यूसर ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपडेट शेयर किया था और कहा था कि वे आइसोलेट हो रही हैं. उन्होंने अपनी स्टेटमेंट में लिखा है, ‘मैं और मेरे पति आइसोलेट हो रहे हैं और बताई गई सभी दवाएं ले रहे हैं और सावधानियां बरत रहे हैं. हमने कल रात पहली बार ‘फ्रोजन’ देखी. यह बहुत अच्छी थी. मुझे बहन (सोनम कपूर) की बहुत याद आई. चॉकलेट को छोड़कर हर चीज का स्वाद खराब लगता है. मेरा सिर दर्द करता है…’

Tags: Arjun kapoor, COVID 19, Instagram video



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk