मनोरंजन

Boney Kapoor Birthday: अर्जुन कपूर ने बोनी कपूर को किया बर्थडे विश, खास नोट में पापा को बताई अपनी फीलिंग्स

[ad_1]

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor Birthday)का आज 66वां जन्मदिन है. इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. इस मौके पर एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने एक मेजर थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर बोनी काफी यंग दिख रहे हैं जबकि अर्जुन काफी छोटे हैं. ये उस वक्त की तस्वीर है जब बोनी कपूर अपने बेटे अर्जुन और बेटी अंशुला के साथ रहते थे. अर्जुन ने इस तस्वीर के साथ एक प्यारा नोट भी लिखा है. इस नोट में उन्होंने अपने पिता को निस्वार्थी और दूसरों की मदद करने वाला बताया है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Childhood Photo) ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा,”निस्वार्थ होना कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे सिखाया जा सकता है, यह एक इनबिल्ट मशीनरी है जो बहुत कम लोगों में होती है, मैं उन लोगों में से एक का बेटा हूं… मैंने पापा को दूसरों के लिए समाधान खोजने में मदद करने के लिए अपने तरीके से मदद करन की कहानी सुनी और देखी है. इन सबके बीच वह खुद की मदद करने और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए भूल जाते हैं.”

Arjun Boney

(फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor)ने आगे लिखा,” निस्वार्थ रहना और सर्वाइव करना आसान नहीं है … उस व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो जो न केवल सर्वाइव कर रहा है बल्कि एक राजा की तरह रहता है. … आपसे प्यार करता हूं डैड. अर्जुन की इस तस्वीर वाली पोस्ट पर उनकी सौतेली बहन और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट ‘ऑव’ लिखा है.

बता दें कि बोनी कपूर ने दो शादियां की थी. पहली शादी अर्जुन कपूर की मां मोना शूरी से की थी. शादीशुदा होने के बाद भी बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की. बोनी कपूर और मोना शूरी के दो बच्चे अर्जुन और अंशुला कपूर हैं, जबकि श्रीदेवी और बोनी, जाह्नवी और खुशी कपूर के पेरेंट बनें.

साल 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर ने बोनी कपूर से नजदीकियां बढ़ानी शुरू की और अब इनके बीच सामान्य रिश्ते हो गए हैं. अर्जुन बहन अंशुला के तरह जाह्नवी और खुशी को प्यार करते हैं. अब ये सभी पांचों लोग साथ में फैमिल टाइम बिताते हुए अक्सर स्पॉट होते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk