मनोरंजन

BRAHMASTRA: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की लव स्टोरी में कौन है विलेन? जानकर हैरान रह जाएंगे!

[ad_1]

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर चर्चा में हैं. शायद ही किसी को पता होगा कि इन दोनों स्टार्स की लव स्टोरी की शुरुआत इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में सन 2017 में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू हुई थी. रणबीर और आलिया चूंकि दोनों ही फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं तो एक दूसरे को जानते तो काफी पहले से थे लेकिन दोनों के बीच नजदीकियां इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आई. फिल्म के डायरेक्टर ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सब हैरान हैं.

अयान मुखर्जी के किया बड़ा खुलासा

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का मोशन पोस्टर  15 दिसंबर को रिलीज किया गया था.  इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी खुद ही एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्म से पहले कोई आलिया-रणबीर को एक कपल के तौर पर देखे. अयान पिछले 4 साल से दोनों के पीछे पड़े हुए हैं कि दोनों साथ में कहीं नजर ना आए. पोस्टर लॉन्च के समय अयान ने खुद माना कि उनकी वजह से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जिंदगी में कई सारी चीजें नहीं कर पाए.

ayan mukerji , Brahmastra

(फोटो साभार: ayan_mukerji/Instagram)

रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान बढ़ी नजदीकी

अयान मुखर्जी ने आगे बताया कि जब फिल्म की शूटिंग पर पहली बार हम सब मिले तो मुझे लगा आलिया और रणबीर बेस्ट कास्टिंग हैं. दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे थे. फिर जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो दोनों फ्रेंड्स बन गए. इसके बाद इनकी दोस्ती बढ़ती ही गई.

Alia Bhatt Ranbir Kapoor ,Bramhastra

‘ब्रम्हास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर. (फोटो साभार: aliaabhatt/dharmamovies/Instagram)

ये भी पढ़िए-BTS VIDEO: ‘जर्सी’ की शूटिंग करते समय शाहिद कपूर हो गए थे घायल, लगाने पड़े 25 टांके !

रणबीर-आलिया की लव स्टोरी में अयान ने लगाया अड़ंगा

अयान मुखर्जी ने पूरी कोशिश की कि दुनिया की नजरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर ना आएं. जब भी वो दोनों साथ होते तो या साथ में कहीं बाहर जा रहे होते तो मैं पीछे ही होता था और कहता कि तुम दोनों मेरी फिल्म खराब कर रहे हो, प्लीज एक साथ बाहर मत जाओ.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji, Ranbir kapoor



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk