खेल

ब्रायन लारा ने इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के विजेता को पहले ही बताया था, अब पाक-ऑस्ट्रेलिया मैच की भविष्यवाणी की

[ad_1]

नई दिल्ली. दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के दूसरे सेमीफाइनल मैच के विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है. इस वैश्विक टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत होनी है जो मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. न्यूजीलैंड ने पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 5 विकेट से मात दी और खिताबी मुकाबले में पहली बार जगह बनाई.

लारा ने ट्वीट किया, ‘ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान मैच, इस मुकाबले के लिए मेरा अनुमान पाकिस्तान के साथ है. ऑस्ट्रेलिया एक खतरनाक टीम है. उसके पास मजबूत लाइनअप है जो किसी भी टीम को हरा सकता है. पाकिस्तान के पास शानदार गेंदबाज और बल्लेबाज हैं जो टीम को फाइनल में पहुंचा सकते हैं.’ उन्होंने साथ ही हैशटैग में टी20 वर्ल्ड कप का भी इस्तेमाल किया.

इसे भी देखें, न्यूजीलैंड से हारा इंग्लैंड, वसीम जाफर ने केविन पीटरसन को किया ट्रोल

इससे पहले लारा ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड मैच के विजेता को लेकर भी भविष्यवाणी की थी. उन्होने पहले ही न्यूजीलैंड को जीत का दावेदार बताया था. लारा की वो भविष्यवाणी तो सही साबित हुई और न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई.

brian lara on t20 world cup 2021 semi final

ब्रायन लारा ने पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर भविष्यवाणी की. उन्होंने इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच को लेकर भी सही भविष्यवाणी की थी. (Twitter)

10 नवंबर को खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 166 रन बनाए. अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में न्यूजीलैंड ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. न्यूजीलैंड के ओपनर डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने 47 गेंद पर 72 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने ही विजयी चौका जड़ा और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए. उनके अलावा डेवॉन कॉनवे ने 38 गेंद पर 46 और जेम्स नीशम ने 11 गेंद पर 27 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk