मनोरंजन

Bunty Aur Babli 2: सैफ अली और रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक OUT, दिखा मजेदार अंदाज

[ad_1]

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का टीजर रिलीज होने के बाद अब फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है. फिल्म में सैफ राकेश उर्फ बंटी के रोल में हैं तो रानी विम्मी उर्फ बबली का रोल प्ले कर रहीं हैं. फिल्म में सैफ का वजन बढ़ा हुआ नजर आने वाला है, इसकी झलक फर्स्ट लुक से मिल गई है. इसके अलावा फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार भी खत्म होने वाला है.

‘बंटी और बबली 2’ के फर्स्ट लुक में रानी मुखर्जी प्रिंटेड फ्लोरल सलवार कुर्ते पहना, उसी प्रिंट का कैप लगाए और कैप के ऊपर सनग्लास लगाए, राजस्थानी कढ़ाई वाला बैग लटकाए, बिंदास नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे में सैफ अली खान हाथ में सिलेंडर उठाए खड़े हैं और रानी उनके बढ़े हुए तोंद को इंचटेप से नापती नजर आ रहीं हैं. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. सैफ और रानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है.

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा इस फिल्म में नए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवारी भी नजर आएंगे. बता दें कि सैफ और रानी की जोड़ी 12 साल बाद पर्दे पर आ रही है. इसकी जानकारी फिल्म  ‘बंटी और बबली 2’ के टीजर से मिली है. टीजर में रानी कहती हैं कि सैफू हम कितने सालों बाद साथ में काम कर रहे हैं न. इसके बाद सैफ कहते हैं 12 साल बाद साथ आए हैं. रानी आगे कहती हैं कि सैफ के साथ काम करना मिस किया’. फिल्म का टीजर काफी मजेदार है.

ये भी पढ़िए-अक्षय कुमार ‘OMG 2’ की शूटिंग शुरू कर हुए शिवमय, बोले- ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय’

बता दें कि ‘बंटी और बबली 2’ प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर वरुण वी शर्मा हैं. ये फिल्म 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन थे, लेकिन सीक्वल में अभिषेक की जगह सैफ अली खान हैं. सुपरहिट रही इस फिल्म का गाना ‘कजरारे कजरारे’ बेहद हिट रहा था. ऐश्वर्या राय और अभिषेक पर फिल्माए गए इस गाने ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था. देखना है कि कुछ ऐसा गाना ‘बंटी और बबली 2’ में देखने को मिलता है या नहीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk