राष्ट्रीय

‌Bus accident in Haryana: पंजाब से यूपी जा रही निजी बस देर रात करनाल में पलटी, कई घायल

[ad_1]

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले के गंजोगड़ी रोड पर बस पलट गई और हादसा हो गया. पंजाब के लुधियाना से उत्तर प्रदेश की तरफ जा रही निजी बस हादसे का शिकार हो गई. बस चालक द्वारा ओवर टेक करते समय बस का संतुलन बिगड़ने के कारण बस (Bus Accident in Karnal) खेत में पलट गई. हादसे में कुछ सवारियां हुई घायल, जिनको इलाज के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पंजाब के लुधियाना से उत्तर प्रदेश के हरदोई जा रही सवारियों से भरी ओवरलोड थी. बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हादसे का शिकार हो गई. बस में सवार सवारियों के अनुसार ओवर टेक करते समय बस पलट गई. हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर दोनों ही मौके से फरार हो गए. बस में फंसी सवारियां भी बस का शीशा तोड़कर और लोगों की मदद से बस से बाहर निकाली गई, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँची.लेकिन तब तक सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया था.

फिलहाल, बस में सवार सभी लोगो को ग्रामीणों ने एक धर्मशाला में रखा हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पहले भी लापरवाही की वजह से कई बार इस तरह के सड़क हादसे सामने पेश आ चुके हैं. जिसमें कई लोगों को अपनी गवानी पड़ी है, लेकिन फिर भी वाहन चालक लगातार लापरवाही बरत रहे हैं. आज भी निजी बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से  हादसा हो गया. समय रहते आसपास के लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को पलटी हुई बस से बाहर निकला गया, अगर थोड़ी भी देर होती तो कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ सकती थी.

हरियाणा पुलिस के जवान दीपक ने बताया की देर रात यह हादसा हुआ है. हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन कुछ लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में ट्रीटमेंट दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bus Accident, Haryana Border, Karnal news



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk