राष्ट्रीय

उत्‍तर प्रदेश: जौनपुर में बिजनेसमैन को अगवा कर पीटा और फिर जिंदा जला दिया, 6 में से 3 आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

नई दिल्‍ली.  उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें बदमाशों ने एक बिजनेसमैन को अगवा कर पीटा और फिर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया. पुलिस ने छह में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि राजकुमार सिंह उर्फ झुन्ना, दीपक सिंह उर्फ टीटू और अमन सिंह उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन बदमाश फरार हैं.

पुलिस के अनुसार बदमाश किसी तरह से बिजनेसमैन की जमीन और मकान हड़प लेना चाहते थे. इस लिए उन्‍होंने अगवा करने की साजिश रची थी. जौनपुर के एसपी अजय कुमार ने बताया कि सिकरारा के रहने वाले अखिलेश जायसवाल बिजनेसमैन थे. वे 30 दिसंबर से लापता हो गए थे, फिर पता चला कि उनका अपहरण कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :    चूक या पॉलिटिक्स? PM की सुरक्षा की कीमत पर हुई घटना चिंताजनक

ये भी पढ़ें :   मुंबई में डॉक्‍टर्स पर कोरोना का कहर, 3 दिन में 159 डॉक्‍टर कोविड से संक्रमित हुए

इस मामले में बृजेश सिंह उर्फ मुन्ना के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि बदमाशों ने अखिलेश को बुरी तरह पीटा था. बदमाश चाहते थे कि वह अपनी जमीन और मकान उनके नाम कर दे. घायल होने के बाद आरोपियों ने उन पर लकड़ी और पेट्रोल डालकर जिंदा ही जला दिया.

https://www.youtube.com/watch?v=HGU3vFXR1B4

जब पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ शुरू की तो उन्‍होंने फायरिंग शुरू कर दी.  बुधवार को पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी की थी. इस दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने उसे और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने जायसवाल के शरीर के अवशेष और जला हुआ स्वेटर बरामद किया है.

Tags: Jaunpur news, उत्तर प्रदेश

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk