मनोरंजन

Chandigarh Kare Aashiqui: आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की फिल्म OTT पर रिलीज, अभिषेक कपूर की हो रही तारीफ

[ad_1]

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की रोमांटिक लव स्टोरी ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) अब ओटीटी पर भी देख सकते हैं. जो इस फिल्म को अभी तक नहीं देख पाए हैं वह घर बैठे नेटफ्लिक्स पर फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) की मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म को 10 दिसंबर 2021 में थियेटर मे रिलीज की गई थी. अब इस फिल्म को ओटीटी पर देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अभिषेक कपूर से ऐसी और फिल्में बनाने की मांग

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ को फिल्म समीक्षकों की तरफ से काफी अच्छा रिएक्शन मिला है. अभिषेक कपूर के इस फिल्म की दर्शक भी प्रशंसा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर एक यूजर ने तो ऐसी फिल्में बनाने की मांग कर डाली. लिखा ‘सिनेमा के लिए एक फ्रेश और प्रोग्रेसिव नजरिया. काश ऐसी फिल्में हमे और देखने को मिलती. अभिषेक को टैग कर लिखा आपकी पसंद को सलाम तो वहीं वाणी कपूर को लवली बताते हुए अभिषेक से ऐसी और फिल्म बनाने की अपील की है’.

Chandigarh Kare Aashiqui

(साभार: Twitter)

वहीं एक यूजर ने इसे लंबे समय बाद आई इंडियन सिनेमा की बेस्ट मूवी बताते हुए लिखा ‘ना ही ओवर एक्टिंग, ना ही मेलोड्रामा, ना ही बकवास कॉमेडी, प्योर आर्ट, बधाई ऐसी फिल्म बनाने के लिए’.

Chandigarh Kare Aashiqui

(साभार: Twitter)

सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ में जमकर लोग अपनी भावनाएं शेयर कर रहे हैं. एक संवेदनशील विषय को शानदार तरीके से हैंडल करने के लिए फिल्ममेकर की सराहना की जा रही है. एक यूजर ने लिखा , ”एक संवेदनशील विषय को इतनी शानदार तरीके से हैंडल किया गया. इस तरह से कहानियां सुनाई जाती हैं,इस फिल्म के माध्यम से वास्तविक भावनाओं को देख और समझ सकते हैं !!

Chandigarh Kare Aashiqui

(साभार: Twitter)

एक अन्य यूजर ने अभिषेक कपूर को सलाम करते हुए लिखा, “ऐसे विषय को मुख्यधारा में लाने के बारे में सोचने के लिए  अभिषेक कपूर को सलाम.” इसी तरह, एक यूजर ने कहा, “#ChandigarhKareAashiqui अभिषेक कपूर की गई एक जेम है !” कुडोस आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर आप बढ़िया है. तो एक ने लिखा एक सेंसिटिव टॉपिक को बेहद बुद्धिमानी से हैंडल किया गया है.

Chandigarh Kare Aashiqui

(साभार: Twitter)ये भी पढ़िए-नेहा धूपिया ने खास अंदाज में बताया अपने बेटे का नाम, फैंस ने पूछा- बच्चे का चेहरा दिखाने का मुहूर्त कब?

बता दें कि फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ट्रांस वुमन की कहानी है. अब जब एक बार फिर कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए लोग घरों में सिमटने लगे हैं, ऐसे में इस फिल्म का आनंद ओटीटी पर उठा सकते हैं.

Tags: Ayushmann Khurrana, Chandigarh Kare Aashiqui, Vaani Kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk