राष्ट्रीय

पंजाब: PM की सिक्योरिटी पर CM चन्नी ने किया प्रियंका को ब्रीफ, भड़के BJP नेता

[ad_1]

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक (PM Narendra Modi security breach) पर सियासत और ज्यादा गरमाता जा रहा है. पीएम की सिक्योरिटी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (punjab cm charanjit singh channi ) ने कहा है कि पंजाब में पीएम को कोई खतरा नहीं था. वे पूरी तरह यहां सुरक्षित थे. चन्नी ने कहा, इस संबंध में मैंने प्रियंका गांधी जी (Priyanka Gandhi) से बात की है और उन्हें सारे मामले से अवगत कराया है. चन्नी के इस बयान को भाजपा ने आड़े होथों लिया है. भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने चन्नी पर पलटवार करते हुए कहा है कि यह दुर्भाग्य की बात है कि चन्नी ने इस संबंध में प्रियंका गांधी जी को सारी बातें बताई है.

पात्रा ने पूछा किस अधिकार के तहत प्रियंका गांधी को ब्रीफ किया गया 
संबित पात्रा ने कहा कि एक सीटिंग चीफ मिनिस्टर ने पीएम की सिक्योरिटी जैसे संवेदनशील मुद्दे को लेकर प्रियंका गांधी को ब्रीफ किया है. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा है कि सीएम ने ऐसा क्यों किया. क्या प्रियंका गांधी किसी संवैधानिक पद पर हैं जो उन्हें ब्रीफ किया गया. प्रियंका गांधी कौन हैं जिसे एक सीटिंग चीफ मिनिस्टर ने ब्रीफ किया है. पीएम सिक्योरिटी को लेकर प्रियंका गांधी होती कौन हैं. उन्होंने चन्नी पर तंज कसते हुए कहा है कि चन्नी साहिब थोड़ा ईमानदार हो जाइए. आपने प्रियंका गांधी को अवश्य यह बात कही होगी कि “काम हो गया सी  …आपने जो बोला था,वो हो गया!” यानी आपने जो कहा वह काम हो गया. सीएम चरणजीत सिंह का यह रिकॉर्ड कंफर्म हो चुका है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर प्रियंका गांधी को ब्रीफ किया है. हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि सीएम ने किस नियम के तहत पीएम की सिक्योरिटी जैसे संवेदनशील मामले में प्रियंका गांधी को ब्रीफ किया है. क्या चीफ मिनिस्टर प्रियंका गांधी को यह रिपोर्ट कराने के लिए गए थे कि वह लक्ष्य से चूक गए.

चन्नी ने कहा, पंजाब को बदनाम करने वालों को पीछे मुड़ना पड़ा है 
इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi )ने एक बार फिर भावनात्मक मुद्दा उछालते हुए न्यूज18 से बातचीत में कहा है कि मैं पीएम के लिए महामृत्युंजय (Mahamrityunjay ) का पाठ करा देता हूं. उन्होंने फिर एक बार कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई. चन्नी ने कहा, पंजाब को बदनाम करने वालों को पीछे मुड़ना पड़ा है. पंजाब में चुनाव आयोग ने 14 फरवरी को चुनाव कराने का फैसला किया है जबकि मतदान की गिनती 10 मार्च को कराई जाएगी. पंजाब में 117 सीटें हैं. 2017 के चुनाव में कांग्रेस ने 77 सीटें जीतीं थीं.

Tags: Charanjit Channi, PM Modi, Sambit Patra big statement

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk