उत्तराखंड

उत्तराखंड चुनाव: सोमेश्वर सीट पर दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद, रेखा आर्य के खिलाफ प्रदीप टम्टा को उतार सकती है कांग्रेस

[ad_1]

अल्मोड़ा. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) को लेकर अल्मोड़ा जिले की एकमात्र आरक्षित सीट सोमेश्वर में बीजेपी और कांग्रेस (Congres Vs BJP in Someshwar) के बीच घमासान मचा हुआ है. खबर है कि बीजेपी यहां से कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य को मैदान में उतारने जा रही है तो कांग्रेस राजेंद्र बाराकोटी के स्थान पर राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा पर दाव खेलने की तैयारी में है.

रेखा आर्य के खिलाफ प्रदीप टम्टा के चुनावी मैदान में उतरने की खबरों से सोमेश्वर सीट पर इस बार रोचक मुकाबले होने की उम्मीद की जा रही है. सोमेश्वर सीट पर पिछली बार मोदी लहर में भी कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य महज 710 वोटों से ही जीती थीं. इस बार कैबिनेट मंत्री बनने के बाद रेखा आर्य को पूरा भरोसा है कि जनता उन्हें आशीर्वाद देगी. बीजेपी यहां पूर्व सैनिकों के साथ महिलाओं को लुभाने में भी जुटी है. इसके लिए रेखा आर्य लगातार गांवों में कैंप लगाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड के विधायकों का कच्चा चिट्ठा : किस पार्टी में कितने MLA करोड़पति, कितनों पर क्रिमिनल केस?

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य कहती हैं, ‘भाजपा सिर्फ चुनावों में ही नहीं, बल्कि हमेशा लोगों की सेवा करती है. चुनाव छोटा हो या बड़ा वह सभी चुनावों को गंभीरता से लेती है.’

ये भी पढ़ें- अपनी सीट में ही उलझे कांग्रेस के सभी कार्यकारी अध्यक्ष, BJP कर रही है कटाक्ष

वहीं कांग्रेस से राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा दावा करते हैं कि सोमेश्वर सहित पूरे उत्तराखंड में इस बार परिवर्तन की लहर है. लोग भाजपा सरकार के दौरान बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से परेशान हैं.

चुनावों से पहले दावों और घोषणाओं की झड़ी नेता लगा रहे हैं. कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य वोटरों को लुभाने के लिए प्रेशर कुकर से लेकर कई तरह की गिफ्ट दे चुकी हैं. ऐसे में आने वाला वक्त ही बताएगा कि जनता भाजपा सरकार के कामों पर मुहर लगाएगी या फिर कांग्रेस को मौका देगी.

आपके शहर से (अल्मोड़ा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Pradeep Tamta, Rekha Arya, Uttarakhand Assembly Election 2022



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk