उत्तराखंड

Crime News: रुद्रपुर में BJP विधायक ने तोड़ी मर्यादा, कांग्रेस नेता से गाली गलौज का VIDEO वायरल

[ad_1]

चंदन बंगारी
रुद्रपुर. आचार संहिता लगने के बाद रुद्रपुर की फिज़ा बिगाड़ने की कोशिश की गई. दो गौवंशीय पशुओं को काटकर खाली प्लॉट में फेंक दिया गया. इससे हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. मौके पर पहुंचे एसएसपी दलीप सिंह कुंवर जल्द आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन देकर भीड़ को शांत करवा रहे थे, इसी दौरान बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल और कांग्रेस नेता अनिल शर्मा में टकराव हो गया. विधायक ने मर्यादा भूलकर सरेआम आपत्तिजक भाषा का प्रयोग किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

शहर के रविंद्रनगर में पशुओं के कटे पाए जाने के बाद पुलिस ने मृत पशुओं का पोस्टमार्टम कराकर दूसरी जगह दफना दिया. तनाव में अफवाहें न फैलें, इसके लिए डीएम को ज़िले में 24 घंटे इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश देने पड़े लेकिन माहौल शांत होने पर आदेश कुछ देर में निरस्त किया गया. हालांकि कुमाऊँ कमिश्नर और डीआईजी ने ही घटनास्थल का मुआयना किया. इधर, झड़प के बाद कांग्रेस नेता ने विधायक ठुकराल और उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता अनिल शर्मा ने घटना को लेकर हिंदूवादी संगठनों व बीजेपी से संबंधित टिप्पणी की थी, जिस पर विधायक ठुकराल और उनके भाई संजय ने आपा खो दिया. दोनों ने पुलिस की मौजूदगी में आपत्तिजनक शब्दों के साथ हंगामा किया. गौरतलब है कि इससे पहले भी टोल कर्मियों के साथ ठुकराल की गाली गलौज का वीडियो वायरल हुआ था. वहीं, एक महिला को पीटने और सीपीयू दरोगा से भिड़ने का मामला भी आ चुका है. पार्टी कार्यकर्ता भी उन पर बदसलूकी के आरोप लगा चुके हैं.

बसों में चोरी करने वाला गैंग हिरासत में
रुद्रपुर से ही खबर है कि पुलिस ने रोडवेज़ बसों में यात्री बनकर अन्य यात्रियों के बैगों से कीमती सामान चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया, जबकि चार फरार हैं. इनके कब्ज़े से चोरी के लाखों रुपये के जेवरात बरामद किए गए. एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर इस गिरोह के लोगों की पहचान हुई थी. वहीं, बाजपुर के दोराहा रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक होटल में काम करने वाली राजीव नगर निवासी शीला देवी की मौत तब हुई जब वह घर लौट रही थीं.

आपके शहर से (ऊधमसिंह नगर)

उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर

Tags: BJP MLA, Crime News, Uttarakhand news, Viral video

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk