खेल

CSK vs MI: ऋतुराज गायकवाड़ ने सीएसके को 156 रन तक पहुंचाया, लगातार चौथा अर्धशतक जड़ा

[ad_1]

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में अच्छी शुरुआत के बाद अंत में लड़खड़ा गई. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई के खिलाफ खेलते हुए 6 विकेट पर 156 रन बनाए. मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) नहीं उतरे. कायरन पोलार्ड के पास टीम की कमान है. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj gaikwad) ने सीजन का तीसरा अर्धशतक लगाकर सीएसके को संघर्षपूर्ण स्काेर तक पहुंचाया. यूएई में यह उनका लगातार चौथा अर्धशतक है. वे 58 गेंद पर 88 रन बनाकर नाबाद रहे. 9 चौके और 4 छक्के लगाए.

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की शुरुआत खराब रही. पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने फाफ डुप्लेसी (0) को आउट किया. प्लेसिस इस मैच से पहले 7 मैच में 4 अर्धशतक लगा चुके थे. दूसरे ओवर में एडम मिल्ने ने मोईन अली (0) को आउट किया. इसके बाद अंबाती रायडू (0*) रिटायर्ड हर्ट हुए. उनके हाथ में चोट लगी थी.

रैना और धोनी भी हुए फेल

तीन खिलाड़ियों के पवेलियन जाने के बाद सुरेश रैना (4) बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट हुए. इसके बाद उतरे कप्तान धोनी (3) पावरप्ले की अंतिम गेंद पर मिल्ने पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए. पहले 6 ओवर में बाद टीम का स्कोर 24 रन पर 4 विकेट था. इसके अलावा रायड रायडू चोटिल होने के कारण मैदान पर नहीं थे.

यह भी पढ़ें: CSK vs MI: 7 मैच में 500 से अधिक रन बनाए और 25 छक्के जड़े, लेकिन मुंबई ने शून्य पर किया ढेर

यह भी पढ़ें: CSK vs MI: मुंबई इंडियंस ने 2 बड़े खिलाड़ी खोए, चेन्नई सुपर किंग्स को मिल गई अच्छी शुरुआत!

युवा बल्लेबाज ऋतुराज ने टीम को संभाला

4 विकेट जल्द गिरने के बाद युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (88*) और रवींद्र जडेजा (26) ने 81 रन की साझेदारी करके टीम को संभाला. ऋतुराज का यह सीजन का तीसरा अर्धशतक है. उन्होंने 41 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया. जडेजा ने 33 गेंद पर 26 रन बनाए. उन्हें बुमराह ने आउट किया. इसके बाद उतरे ड्वने ब्रावो ने 8 गेंद पर 23 रन बनाए. उन्होंने 3 छक्के जड़े. शार्दुल ठाकुर एक रन बनाकर नाबाद रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk