मनोरंजन

Dance Deewane 3: माधुरी दीक्षित के साथ ‘माई नी माई’ पर मौनी रॉय ने किया डांस, देखिए VIDEO

[ad_1]

मुंबई: टीवी का फेमस रिएलिटी डांस शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. शो के अपकमिंग एपिसोड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने एक पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करती नजर आएंगी. उनके साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) भी डांस करती दिखने वाली हैं. माधुरी ने अपने इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे खूब देखा जा रहा है.

दरअसल, ‘डांस दीवाने 3’ के शो पर मौनी रॉय और फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल अपने नए म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन करने के लिए पहुंच रहे हैं. शो में माधुरी और मौनी की जुगल जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है. शो की होस्ट माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. माधुरी ने वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘माए नि माए मुंडेर पे तेरी बोल रहा है कागा, जोगन हो गई तेरी दुलारी.. मन जोगी संग लागा’.

पर्पल कलर की साड़ी में माधुरी दीक्षित हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहीं है तो मौनी न्यूड कलर की शिमर साड़ी में प्यारी लग रहीं हैं. माधुरी के साथ-साथ मौनी उनके फेमस गाने के हर स्टेप्स को फॉलो करती दिख रहीं हैं. फैंस इस वीडियो पर लाइक्स-कमेंट करते हुए प्यार जता रहे हैं.

बता दें कि माधुरी दीक्षित और सलमान खान की सुपर हिट फैमिली फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के इस गाने पर अक्सर लड़कियां शादी-फंक्शन में डांस करती नजर आती हैं. खुद माधुरी ने अपने यूट्यूब पर इस गाने पर डांस करते हुए जब वीडियो डाला था तो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. एक बार फिर माधुरी ने अपने फैंस को खुश कर दिया है.

ये भी पढ़िए-Super Dancer 4 के मंच पर हेमा मालिनी, पूनम ढिल्लों और पद्मिनी कोल्हापुरे, दिखेगा वेट्रेन एक्ट्रेसेस का जलवा

‘डांस दीवाने 3’ शो को माधुरी दीक्षित संग फेमस कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे और तुषार कालिया जज कर रहे हैं. माधुरी अक्सर अपनी अदाओं और डांस से कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शकों का दिल जीतते नजर आती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk