उत्तराखंड

Dehradun News : जहां शूट हुईं मर्डर मिस्ट्री की वेब सीरीज़, उसी कोठी में दो हत्याएं, सनसनी फैली

[ad_1]

देहरादून. राजधानी के प्रेमनगर इलाके के धौलास में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक बुज़ुर्ग महिला और उसके नौकर की लाश मिली. एक चर्चित कोठी में रहने वाली 60 साल की महिला उन्नति और उनके 55 साल के नौकर राजकुमार थापा के हत्याकांड के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत के साथ ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. इस डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल इसलिए भी रहा क्योंकि पिछले कुछ समय में इस कोठी में ऐसी कई वेब सीरीज़ की शूटिंग हुई, जो मर्डर मिस्ट्री या क्राइम थ्रिलर विषय पर आधारित थीं.

कैसे सामने आई हत्या की बात?
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका उन्नति अपने पति सुभाष शर्मा और नौकर के साथ कोठी में रहती थीं. बुधवार सुबह से ही महिला और नौकर के घर से गायब होने की बात शर्मा को पता चली. शर्मा ने गांव के लोगों से मदद मांगी जिसके बाद लोगों ने खोजबीन शुरू की. तभी, घर के पीछे आंगन में बुज़ुर्ग महिला और नौकर का शव एक पन्नी से ढंका मिला और देखते ही देखते खबर फैली तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें : कैसे जीतेगी BJP? जेपी नड्डा ने दिए खास मंत्र, लोगों तक ये बातें ले जाएं पार्टी वर्कर्स

uttarakhand news, crime web series, popular web series, uttarakhand crime, uttarakhand crime news, उत्तराखंड न्यूज़, दोहरा हत्याकांड उत्तराखंड क्राइम न्यूज़, उत्तराखंड अपराध समाचार

देहरादून की इस कोठी में कई वेब सीरीज़ की शूटिंग हो चुकी है.

धारदार हथियार से हुई हत्या
इस वारदात की सूचना पर पुलिस और SFL की टीमें मोके पर पहुंचीं और छानबीन शुरू की. बताया जा रहा है कि महिला और नौकर की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई. मौके पर पहुंचे एसएसपी जन्मेजय खण्डूरी ने दो हत्याओं की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी कारणों का स्पष्ट पता नहीं चला. फिलहाल पुलिस पति समेत अन्य कई लोगों से पूछताछ कर रही है. जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात पुलिस ने कही.

ये भी पढ़ें : कांग्रेस में बगावत हमेशा रही रोड़ा, इस बार पार्टी सतर्क पर बागियों के हौसले भी बुलंद

दूसरी तरफ, स्थानीय लोगों ने बताया कि इस कोठी में कई क्राइम थिलर वेब सीरीज़ शूट की जा चुकी हैं. ऐसी कोठी में डबल मर्डर होना फिलहाल मिस्ट्री ही नज़र आ रहा है. स्थानीय लोगों के बीच इस बात को लेकर भी चर्चा और जिज्ञासा है कि हत्याकांड का खुलासा कब तक हो पाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk