उत्तराखंड

Dehradun:  बाल आश्रम की किशोरी 5 महीने की गर्भवती, बलात्कार का आरोपी किशोर हिरासत में

[ad_1]

देहरादून. दून के बाल वनीता आश्रम में रहने वाली नाबालिग बालिका से 5 महीने की गर्भवती है. इस मामले में वहीं रहनेवाले नाबालिग किशोर को रेप के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में आश्रम की वॉर्डन की तरफ से थाना कोतवाली में तहरीर दी गई, जिसपर कोतवाली में रेप और पॉक्सो की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, पीड़िता को इलाज के लिए भेजा गया है.

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की तबीयत बिगड़ी और उसने आश्रम के वॉर्डन को अपना हाल बताया. वॉर्डन ने बीमार बालिका को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने बालिका के गर्भवती होने की पुष्टि की. तब बालिका के नाबालिग होने के चलते आश्रम प्रशासन ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. जानकारी के मुताबिक, अनाथ आश्रम में नाबालिग के साथ रेप करनेवाला आरोपी भी नाबालिग है. फिलहाल पुलिस मेडिकल जांच रिपोर्ट और पूछताछ के अनुसार कार्रवाई में जुटी है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता बचपन से आश्रम में रह रही है. इ आश्रम में करीब 50 बच्चे रहते हैं. यहां बालिकाओं का अलग हॉस्टल है और बालकों का अलग. लेकिन सभी बच्चे पढ़ाई और खाना खाने का काम साथ करते हैं. इसी दौरान रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

इस मामले में एसपी सिटी सरिता डोभाल का कहना है कि मामला गंभीर है और रेप पीड़िता नाबालिग के साथ गर्भवती भी है. मामले मे आरोपी युवक को भी हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ चल रही है.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Crime Against woman, Girl rape, Uttarakhand news



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk