मनोरंजन

धर्मेंद्र ने शेयर की ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ टीम के साथ PIC तो फैंस बोले-‘आप तो रणवीर से भी यंग लग रहे’

[ad_1]

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले लीजेंड एक्टर हैं. इनकी फैन फॉलोइंग भी कई नए एक्टर्स को पीछे छोड़ती नजर आती है. पिछले दिनों धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ लॉन्ग ट्रिप पर नजर आए. इस दौरान पिता-पुत्र ने जमकर मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर किए थे. अब धरम पा जी ने करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की पूरी टीम के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज देते हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो पर फैंस जमकर धर्मेंद्र की तारीफ करते नजर आ रहे है.

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी के साथ एक फोटो शेयर की है. ये फोटो दिल्ली में करण की फिल्म ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के दौरान ली गई है. दिल्ली के कुतुब मीनार कॉम्लेक्स में खिंचवाए गए इस फोटो में धर्मेंद्र व्हाइट स्वेटर और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रहे हैं. अपने गले में मफलर लपेटे और हैट लगाए धर्मेंद्र हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं शबाना आजमी व्हाइट साड़ी में धर्मेंद्र के बाजू को पकड़े स्माइल देते नजर आ रही हैं, जबकि आलिया भट्ट रेड एंड व्हाइट फ्लोरल साड़ी पहने नजर आ रही हैं. रणवीर सिंह व्हाइट जैकेट और पैंट में नजर आ रहे हैं तो फिल्म मेकर करण जौहर कलरफुल गुची ऑउटफिट में नजर आ रहे है.

इस फोटो को शेयर कर धर्मेंद्र ने बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है ‘दोस्तों, प्यार मोहब्बत इज्जत इतनी मिली सब से…पता ही नहीं चला मैं नई यूनिट के साथ काम कर रहा हूं’. धर्मेंद्र के इस पोस्ट और फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं लेकिन एक फैन ने धरम पा जी को रणवीर सिंह से भी यंग बता दिया तो एक ने लिखा ‘सर आप लीजेंड हो…उनकी खुशनसीबी है जो आपके साथ काम करने का उनको मौका मिला’.

(फोटो साभार: aapkadharam/Instagram)

बता दें कि ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. पिछले दिनों रणवीर सिंह और आलिया भटट् की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर तैर रही थी. कुतुब मीनार के पास दोनों भागते और पोज देते नजर आए थे.

ये भी पढ़िए-नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फिर बयां किया दिल का हाल

वहीं करण जौहर, फराह खान और मनीष मल्होत्रा ने भी फिल्म सेट से बिहाइंड द सीन (BTS) वीडियो- फोटो शेयर किया है. बता दें कि ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ 2023 में 10 फरवरी को रिलीज करने की प्लानिंग है.

Tags: Alia Bhatt, Dharmendra, Karan johar, Ranveer Singh, Shabana Azmi



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk