मनोरंजन

धर्मेंद्र ने बूस्टर डोज लगाने वाली नर्स पर लुटाया प्यार, हाथ जोड़कर फैंस से की ये खास अपील, देखें Video

[ad_1]

बॉलीवुड के ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र अपने एंटरटेनिंग सोशल मीडिया पोस्ट से अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं. करण जौहर (Karan Johar Films) की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ वह एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रहे हैं. इस बीच वह फिल्मी दुनिया से दूर रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहे हैं और इस पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके फैंस भी धरम पाजी की झलक पाने और उनकी अगली पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra Instagram Video) ने कुछ घंटे इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बूस्टर डोज लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो मे देख सकते हैं कि वह एक सोफे पर बैठे हैं और एक नर्स उन्हें बूस्टर डोज दे रही हैं. धर्मेंद्र वीडियो में कहते हैं,”बूस्टर ले रहा हूं बूस्टर. सबको लेना चाहिए. लगा दीजिए.” इसके बाद नर्स उन्हें बूस्टर डोज की वैक्सीन लगा देती हैं. धर्मेंद्र (Dharrmendra Booster Dose) आगे कहते हैं,”लगा दिया. दर्द भी नहीं हुआ कुछ. इसके मास्क लगाना चाहिए.”

धर्मेंद्र ने नर्स को दिया आशीर्वाद

धर्मेंद्र बूस्टर डोज लगाने वाली नर्स और को सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते हैं और आभार जताते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा,”दोस्तों, विनम्र अनुरोध, कृपया बूस्टर डोज लें.” धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर उनकी बेटी ईशा देओल ने कमेंट किया, “लव यू पापा.” धर्मेंद्र के फैंस भी उनके लिए अपने प्यार दिखा रहे हैं और उनके हमेशा हेल्दी रहने की कामना करते हुए कमेंट कर रहे हैं.

Selfiee Teaser: अक्षय कुमार के ‘सेल्फी’ पार्टनर बने इमरान हाशमी, लॉन्च हुआ नई फिल्म का टीजर

करण जौहर की फिल्म में आएंगे नजर

धर्मेंद्र इस वक्त मस्तमौला जिंदगी जी रहे हैं. वो फिटनेस पर अब भी उतना ही ध्यान देते हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं. हाल ही में वो बिग बॉस के सेट पर भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की. धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही ‘फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगे.

Tags: Dharmendra



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk