मनोरंजन

दीया मिर्जा का VIDEO हुआ वायरल, अपनी ‘बेस्टी’ समायरा के साथ किया जबरदस्त डांस

[ad_1]

Dia Mirza and Samaira Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) की उनकी सौतेली बेटी समायरा (Dia Mirza stepdaughter Samaira) के साथ गजब की बॉन्डिंग है. इस बात का पता दीया के इंस्टा पोस्ट से चलता है. समायरा की दिया मिर्जा अक्सर बेहद प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर समायरा के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

दीया और समायरा का वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है, थोड़ी देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों बालकनी में डांस कर रही हैं और दोनों ने एक तरह का स्टेप भी फॉलो किया है. इसके अलावा दोनों की ड्रेस भी आपस में मैच कर रही है. तो आइए, पहले आप भी देख लीजिए दीया और समायरा का वायरल वीडियो-

बता दें, दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से 15 फरवरी 2021 को शादी रचाई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था. वहीं, 14 मई को दीया मिर्जा के बेटे अव्यान का जन्म हुआ था. दीया मिर्जा ने जन्म के कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी.

साथ ही उन्होंने ये भी शेयर किया था कि उनकी प्रेग्नेंसी काफी कॉम्पलिकेशन भरी रही थी. अव्यान को जन्म के दो महीने बाद तक अस्पताल में ही रखा गया था. आपको बता दें कि वैभव रेखी और दीया मिर्जा दोनों की ही यह दूसरी शादी है. दीया मिर्जा ने पहली शादी साहिल सांघा से की थी. वहीं, वैभव रेखी की भी दीया मिर्जा के साथ दूसरी शादी है. वो पहले से एक बेटी समायरा के पिता हैं.

Tags: Dia Mirza, Viral video



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk