मनोरंजन

Dinesh Lal yadav nirahua की Bhojpuri Film ‘घूंघट में घोटाला 2’ का धांसू ट्रेलर, कॉमेडी का है जबरदस्त डोज

[ad_1]

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और उनके भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal yadav) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 2’ (Ghoonghat Mein Ghotala 2) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ये फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ का सीक्वल है. ट्रेलर वीडियो को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसमें जबरदस्त एक्शन, कॉमेडी और सस्पेंस देखने के लिए मिल रहा है.

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘घूंघट में घोटाला 2’ के ट्रेलर वीडियो को एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो प्रवेश लाल यादव एक दुल्हन के गेटअप में दर्शकों गुदगुदा रहे हैं. अपने किरदार से वो लोगों को हंसाने में कामयाब तो दिख रहे हैं. साथ ही निरहुआ को इसमें एक तांत्रिक के रूप में देखा जा सकता है, जो कि बरसों पुराने ‘भूत’ से गांव को बचाने की कोशिश करते हैं. इस दौरान एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिलता है. ट्रेलर वीडियो को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसका ट्रेलर धांसू है. इसे एक दिन में चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 18 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

भोजपुरी फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 2’ प्रवेश लाल यादव की ही ‘घूंघट में घोटाला’ का सीक्वल है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या और ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) ने लीड रोल प्ले किया था. ऋचा को इसमें एक प्रेत आत्मा के किरदार में देखा गया था. इसी का मिश्रण इसका दूसरा सीक्वल भी होने वाला है. अगर ‘घूंघट में घोटाला 2’ के एक्टर्स की बात की जाए तो इसमें प्रवेश और दिनेश के अलावा, तनिषा मेहता, संजय पांडेय, किरण यादव, अमित शुक्ला, अजय सूर्यवंशी, श्वेता वर्मा और रोहित सिंह लीड रोल में हैं. इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ की स्पेशल अपीयरेंस है. मूवी का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत किया गया है.

फिल्म के डायरेक्टर और स्टोरी राइटर मंजुल ठाकुर हैं. प्रोड्यूसर खुद प्रवेश लाल यादव हैं. म्यूजिक आरपी ने दिया है. लिरिक्स प्यारे लाल यादव, अरबिंद तिवारी और आलम दिलशाद ने दिया है. सिनेमेटोग्राफर सिद्धार्थ सिंह हैं. वहीं, फिल्म में कोरियोग्राफी का काम कानू मुखर्जी ने किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk