मनोरंजन

‘Tadap’ की स्क्रीनिंग में पहुंची दिशा पटानी ड्रेस की वजह से हुईं ट्रोल, यूजर बोले- ‘ठंड नहीं लगती’

[ad_1]

मुंबई: दिशा पटानी (Disha Patani) बुधवार 1 दिसंबर को मुंबई में फिल्म ‘तड़प’  (Tadap) की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस ने इस खास मौके के लिए खास ड्रेस चुनी थी, जिसमें उनका कमाल का फिगर नजर आया था. कई बॉलीवुड हस्तियों ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया के लिए अपना प्यार और सपोर्ट जाहिर किया है.

अहान शेट्टी फिल्म ‘तड़प’ से कर रहे डेब्यू
मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तड़प’ से अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप दिशा को अपना शानदार फिगर फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते हैं.

दिशा ने खास लुक से खींचा सभी का ध्यान
एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड और ब्यूटीफुल अंदाज से अपने फैंस का ध्यान खींचा है. दिशा को बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी खूबसूरत बॉडी दिखाना पसंद है. हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग थे, जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए. एक यूजर एक्ट्रेस की शॉर्ट ड्रेस देखकर बोला, ‘इन्हें ठंड नहीं लगती.’ एक अन्य यूजर लिखता है, ‘लगता है कि बहन नींद से उठकर आई है.’

ऐसा पहली बार नहीं, जब दिशा किसी स्पेशल इवेंट में इस अंदाज में नजर आई हों. एक्ट्रेस ने इस इवेंट के लिए ड्रेस के साथ हील्स पहनी हुई थी. रेड कार्पेट पर इस स्टार ने अपने बालों को नैचुरल लुक देते हुए स्टाइल किया था. वे काफी कॉन्फिडेंस के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

कई सेलेब्स ने किया सपोर्ट
फिल्म ‘तड़प’ से सुनील शेट्टी के बेटे के डेब्यू की कई हस्तियों ने सराहना की है. सलमान खान, आयुष शर्मा, अनुपम खेर, संजय कपूर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, काजोल, भूषण कुमार और रितेश देशमुख प्रीमियर में अहान और तारा का सपोर्ट करने के लिए शामिल हुए थे. फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Tags: Disha Patani, Tadap



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk