मनोरंजन

दिशा पटानी बनीं टाइगर श्रॉफ की मेकअप आर्टिस्ट! डिलीट होने से पहले देख लें PHOTO

[ad_1]

नई दिल्लीः टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन वे रोमांटिक डेट पर जाते रहे हैं और अपने रिलेशनशिप में होने के संकेत देते रहे हैं. सीक्रेट हॉलीडे से लेकर डिनर डेट और बर्थडे पार्टी तक, यह कपल साथ में नजर आता है. अब दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ के लिए एक मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं. एक्ट्रेस ने टाइगर का एक दिलचस्प मेकओवर किया है.

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर फोटोज की एक सीरीज शेयर की है और खुलासा किया है कि दिशा ने उन्हें यह ‘नो मेकअप’ लुक दिया है. टाइगर ने अपने चेहरे के क्लोज-अप शॉट्स को कैप्शन दिया है, ‘लगा कि बाद में ये डिलीट हो सकती है. दिशा पटानी ने ‘बिना मेकअप का मेकअप’ लुक दिया है.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार 15 अक्टूबर की रात को दिशा, टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वेनम- लेट देयर बी कार्नेज’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं.

टाइगर, तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram/Tiger Shroff)

टाइगर और दिशा के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कृष्णा ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हर बार जब हम बाहर घूमने जाते हैं, तो हमेशा हंसी-मजाक करते हैं. बोरियत कभी नहीं होती. मुझे लगता है कि यह अच्छा है. मैं अपने भाई को देखकर खुश हूं जिसके पास एक दोस्त है, सबसे अच्छा दोस्त या क्लोज फ्रेंड या जिस नाम से वे अपने रिश्ते को बुलाना चाहें. उसे खुश देखना अच्छा लगता है. आखिर वह किसी के साथ है, क्योंकि आपके परिवार के बाहर किसी का आपके साथ होना, फिल्म इंडस्ट्री में बहुत रेयर बात है.’

काम की बात करें, तो टाइगर और दिशा आने वाले वक्त में काफी बिजी रहने वाले हैं. टाइगर, तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे. इसके अलावा, वे कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपथ’ का हिस्सा भी हैं. जबकि दिशा पटानी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘केटीना’ में नजर आएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk