मनोरंजन

शाहरुख खान-काजोल के गाने पर दिशा पाटनी ने किया ग्रूविंग डांस, ‘ये काली काली आंखें’ में लगाया ग्लैमर का तड़का

[ad_1]

ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी की विशेषता वाली नेटफ्लिक्स सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ के मेकर्स ने शनिवार को वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दिशा पाटनी न्यू सॉन्ग ‘ये काली काली आंखें’ ग्रूव जारी किया. दिलचस्प बात यह है कि सीरीज के मेकर्स ने जो ग्रूवी गीत चुना वह शाहरुख खान और काजोल स्टारर ‘बाजीगर’ का है. शाहरुख और काजोल ने ऑरिजनल सॉन्ग में परफॉर्म किया था और अब, दिशा पाटनी ट्रैक के एक नए और अट्रैक्टिव वर्जन में हॉटनेस का तड़का लगाते हुए दिख रही हैं.

दिशा पाटनी इस रील वीडियो में एक्साइटमेंट के लेवेल को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए दिख रही हैं. दिशा को इस वीडियो में ‘ये काली काली आंखें’ के दो नए वर्जन के स्पेशन मिक्स सॉन्ग पर नाचते हुए देखा जाता है, जो धीमी गति से शुरू होता है और आखिरी में एक हाई ऑक्टेन डांस नंबर पर खत्म होता है. दिशा ने इसमें अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए हैं.

दिशा पाटनी के सेंसेशनल डांस परफॉर्मेंस और लुक्स ने हॉटनेस को और बढ़ा दिया है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कोई भी शांत नहीं रह सकता क्योंकि ये काली काली आंखें डांस मिक्स यहां है. आइए इस ग्रूवी चैंलेंज को स्वीकार करें.” शो के फैंस को दिशा और नेटफ्लिक्स इंडिया को रीलों में टैग करने के लिए कहा गया है.

पोस्ट में आगे लिखा गया है, “दिशा पाटनी और नेटफ्लिक्स इंडिया को अपने रीलों में टैग करें और हम सबसे अच्छे रीलों को रीपोस्ट करेंगे.” लेटेस्ट सॉन्ग को नए म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी शिवम सेनगुप्ता और अनुज दानित ने रीमिक्स किया है. वेब सीरीज में इस गाने को एक्ट्रेस आंचल सिंह के ऊपर फिल्माया गया है. इसमें उनका एक डायलॉग”हमारे दोस्त बनोगे?” भी काफी पॉपुलर हो रहा है. आंचल आठ-एपिसोड की नेटफ्लिक्स सीरीज़ के पूर्वा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं.

‘ये काली काली आंखें’ को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है. यह सीरीज पिछले हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है. आंचल और ताहिर के अलावा, सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, सौरभ शुक्ला, अरुणोदय सिंह, बृजेंद्र काला और सूर्य शर्मा भी हैं.

Tags: Disha Patani



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk