मनोरंजन

दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया ने क्रूज पर सेलिब्रेट की इंगेजमेंट एनिवर्सरी, शेयर किया ये Video

[ad_1]

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है. वह अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस हैं. दिव्यांका (Divyanka Tritpathi Engagement Anniversary) की आज इंगेजमेंट एनिवर्सरी है. इस खास मौके पर उन्होंने कुछ घंटे पहले अपने पति के साथ बीच ट्रिप का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ के खास पलों को याद कर रही हैं. वह एक फ्लोरल ब्रीज़ी ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि विवेक दहिया ने काले रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की डेनिम में कैज़ुअल आउटफिट पहने हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया (Divyanka Tritpathi Vivek Dahiya Video) सनग्लासेज पहनकर समंदर के पानी में क्रूज राइड के मजा ले रहे हैं. दिव्यांका ने पोस्ट में लिखा, “आज कुछ साल पहले हमारी बहुत ही गुपचुप सगाई थी. कैसे हमने विश्वास की छलांग लगाकर खुद को और दूसरों को हैरान किया. उस दिन से हम एक साथ कितना बदल गए हैं! मैं अपने लिए चीजें करती हूं, फिर भी , लीन रहते हुए भी, आप हमेशा मेरे दिमाग में रह जाते हैं और मैं बस तुम्हारे बारे में सोचती हूं. हैप्पी इंगेजमेंट एनिवर्सरी हनी विवेकदहिया हैशटैग एंगेजमेंट एनिवर्सरी हैशटैग दिवेक.”

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Dahiya Instagram) टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है. वह अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस हैं. उन्होंने एक्टर विवेक दहिया से शादी की है, जिनके साथ वह लगभग पांच साल से रह रही हैं. दिव्यांका और उनके पति विवेक की मुलाकात उनके टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात सह-कलाकार के तौर पर हुई और साथ काम करते-करते दोनों के बीच प्यार हो गया.

Bachchan Pandey Shooting: ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर लगी आग, कृति सेनन के साथ अक्षय कुमार कर रहे थे शूटिंग

दिव्यांका ने 15 जनवरी 2016 को थी सगाई

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने 15 जनवरी 2016 को परिवार की मौजूदगी में काफी प्राइवेट तरीके से सगाई की. दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी करने के बाद 8 जुलाई, 2016 को अपने पति का उपनाम दहिया जोड़ा. दोनों की शादी की चर्चा लोगों के बीच में बनी हुई थी. विवेक ने दिव्यांका को शादी के लिए प्रपोज किया था.

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की रनरअप रहीं थी दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी को हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरो के खिलाड़ी 11’ में देखा गया था, जहां वह दूसरे स्थान पर रही थीं. दिव्यांका ने हाल ही में ‘बाबुल का वेधा’ म्यूजिक वीडियो में एक पंजाबी दुल्हन के रूप में एक्टिंग की है. विवेक दहिया ने हाल ही में ‘मैं कमीना’ से नए म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है, जिसमें वह बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

Tags: Divyanka Tripathi, Tv actresses



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk