मनोरंजन

डीजे आर नेशन ने क्रिएट किए हैं 4 ऑरिजनल म्यूजिक ट्रैक, बोले- कई टैलेंटेड एक्टर्स के साथ कर रहा हूं

[ad_1]

डी.जे आर नेशन, इंडियन म्यूजिक के दीवानों के बीच एक लोकप्रिय नाम है. म्यूजिक के प्रति एक्साइटेड ऑडियंस को समझने की अनूठी क्षमता होती है और इस तरह से बीट्स का निर्माण होता है जो लोगों को डांस फ्लोर से बांधे रखता है. अपने अनगिनत चार्ट-टॉपिंग ट्रैक और जोशीले धुनों के साथ, कलाकार संगीत की दुनियामें अपनी जगह बना रहा है. ईडीएम उनके अटूट प्रेम और संगीत के प्रति समर्पण ने उन्हें प्रसिद्धि का दावा किया और पूरे देश में उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी है.

रविंदर सिंह लोचन, उर्फ डीजे आर नेशन म्यूजिक कल्चर में एक अद्वितीय नायक है. एक विशाल प्रशंसक आधार के साथ भारत में एक प्रसिद्ध पंजाबी म्यूजिक प्रोड्यूसर होने के नाते, रविंदर ऐसे संगीत का निर्माण कर रहा है जो दर्शकों के मूड को उजागर करता है और उन्हें प्रसन्नता का अनुभव कराता है. बहुत कम उम्र से, डीजे आर नेशन का झुकाव संगीत की ओर था, और जैसे-जैसे वह बड़ा हुआ, संगीत के प्रति उसका प्यार उसके जुनून में बदल गया, जिसने उसे इंडियन म्यूजिक को चाहने वालों के बीच एक लोकप्रिय नाम बना दिया.

डीजे ने 13 से ज्यादा रीमिक्स एल्बम

अब तक, डीजे ने 13 से ज्यादा रीमिक्स एल्बम जारी किए हैं और चार ऑरिजनल ट्रैक बनाए हैं, जिनमें से सभी को न केवल प्रशंसकों से बल्कि उनके साथियों से भी उच्च प्रशंसा मिली है. डीजे आर नेशन बॉलीवुड, पंजाबी और हिप-हॉप संगीत के अपने शानदार मिश्रण के लिए प्रसिद्ध है. कई अन्य लोगों के अलावा, डीजे आर नेशन ने ‘मंज़िल’, ‘जिंदगी मिली है,’ और ‘बदमाश लुक’ सॉन्ग पर काम किया है. डीजे आर नेशन की भविष्य के लिए बड़ी योजनाएं हैं, क्योंकि लाइव इवेंट पूरे भारत में फैलना शुरू हो गए हैं.

बर्थडे स्पेशल 2021 रीमिक्स पर काम किया

डीजे ने पहले मेशप बर्थडे स्पेशल 2021 रीमिक्स पर काम किया था. डीजे आर नेशन ने बॉलीवुड संगीत और यूके पंजाबी संगीत के साथ-साथ बॉलीवुड और पंजाबी गीतों के लिए मिक्स करने के लिए जबरदस्त गति प्राप्त की है. अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर, डीजे ने कहा, “संगीत प्रेमियों के लिए बहुत सारे सरप्राइज हैं. मैं पंजाबी ट्रैक पर बहुत सारे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम कर रहा हूं.

डीजे आर के लिए म्यूजिक ही जिंदगी

डीजे आर ने कहा कि मेरे लिए संगीत ही मेरी जिंदगी है, यह मेरे लिए खुद से जुड़ने का एक माध्यम है और मेरे लिए अपने दर्शकों से जुड़ने का एक तरीका है. मेरा मानना है कि यह कुछ ऐसा है जिसमें उपचारात्मक स्पर्श होता है, चाहे वह कोई भी मूड खुश, उदास, या उत्साहित हो. संगीत आपको शांत और आराम का अनुभव कराता है और यह आपकी आत्मा को पोषण देता है. मैं इसे एक अलग नजरिए से भी देखता हूं- मेरे लिए, यह एक शुद्ध आध्यात्मिक संबंध है और यह मुझे अपना ध्यान बनाए रखने में मदद करता है और यही वह कनेक्शन है जो मुझे संगीत रचना शुरू करने या किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने में मदद करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk