मनोरंजन

Ent News Live Updates: मौनी-सूरज की शादी पर स्मृति ईरानी ने किया पोस्ट, कपिल शर्मा को याद आए पुराने दिन

[ad_1]

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ज‍िंदगी में कॉन्‍ट्रोवर्सी कम नहीं रही हैं. लेकिन अब कपिल अपनी असली ज‍िंदगी के इन व‍िवादों, स्ट्रगल और मेंटल हेल्थ के बारे में लोगों को खुद मजेदार अंदाज में बताएंगे. कपिल आज से नेटफ्ल‍िक्‍स पर अपने आने वाले शो ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन यट’ में नजर आएंगे, जहां वह अपने उन पलों का साझा करने वाले हैं, जिनसे लोग अब तक अंजान हैं. कपिल शर्मा ने हाल ही में शो का ऐसा ही प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वह खुद से जुड़ी कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बात कर रहे हैं.

स्मृति ईरानी ने एक मौनी-सूरज की शादी से एक बेहद प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें मौनी सफेद रेशम की पारंपरिक साड़ी और ढेर सारे गहनों में नजर आ रही हैं. वहीं सूरज सिंपल गोल्ड कुर्ता और धोती में नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. 

Entertainment news live blog 28 january 2022: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी मलयालम रीति-रिवाजों से हुई है. अपनी ज‍िंदगी के इस खास द‍िन मौनी और सूरज दोनों ही बहुत सुंदर सजे नजर आ रहे हैं. सूरज और मौनी पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मौनी को शादी के बाद हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं, ऐसे में केंद्रीय मंत्री और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की को-स्टार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी है और अब उनके पोस्ट की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk