मनोरंजन

Ent Top 5: विक्की की वेडिंग स्पीच सुन कैटरीना हुईं इमोशनल, मेंहदी सेरेमनी में अंकिता का धमाका

[ad_1]

Entertainment Top 5 News 12 December 2021: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी से पहले कभी अपने प्यार को समाज के सामने स्वीकार नहीं किया. कई बार दोनों तो साथ में स्पॉट किया गया, कई बार दोनों से इस रिश्ते को लेकर सवाल भी किए गए, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने प्यार पर चुप्पी बनाई रखी. शादी के राज को उन्होंने 7 फेरों के बाद खोला. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरमाला के ठीक बाद विक्की कौशल ने कैटरीना को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसको सुनकर वह अपने आंसू रोक (Vicky Kaushal Left Katrina Kaif Teary eyed) नहीं सकीं.

‘पवित्र रिश्ता’ की ‘अर्चना’ यानी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन ( Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी से पहले शुरू होने वाले प्रीवेडिंग फंक्शन (Prewedding Function) शुरू हो गए हैं. अंकिता के हाथों में विक्की जैन के नाम की मेहंदी रच गई हैं. अपनी होने वाली दुल्हनिया के हाथों में अपने नाम की मेहंदी देख होने वाले दूल्हे राजा यानी विक्की जैन से रहा नहीं गया और वह जोरदार ठुमके लगाने लगे. अंकिता और विक्की दोनों दो दिन बाद यानी 14 दिसंबर को मुंबई में 7 फेरे (Ankita Lokhande-Vicky Jain Wedding) लेंगे.

धनुष (Dhanush) एक बेहतरीन एक्टर हैं, जो जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ दिखाई देंगे. वे इन दिनों इसके प्रमोशन में बिजी हैं, जो 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. धनुष हाल में सारा अली खान के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पैपराजी के सामने आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा (Six Senses Fort Barwara) में शादी की. ऐसे में बॉलीवुड की कई हस्तियां और फैन दोनों को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. रविवार को अभिनेता और ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने भी न्यूली वेड कपल को बधाई दी वह भी बेहद खास अंदाज में. सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘दिल्ली 6’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘ससुराल गेंदा फूल’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

राजमौली से ‘RRR’ की शूटिंग को लेकर बहुत से सवाल किए गए जिसके उन्होंने खुलकर जवाब दिए. फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली ने बताया है कि किस तरह उन्होंने अपनी अपकमिंग ‘रौद्रम रणम रुधिराम’ (RRR) में दो टॉप हीरो (Ram Charan And junior NTR) और एक हीरोइन (Alia Bhatt) के बीच स्क्रीन स्पेस को समान रूप से डिवाइड किया और दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाबी हासिल की है. RRR के निर्देशक का कहना है कि शूटिंग के दौरान उनका ध्यान हमेशा इस बात पर रहता था कि उनकी फिल्म के पात्रों यानी कैरेक्टर्स को कैसे बैलेंस किया जाए, न कि उनकी इमेज पर.

Tags: Bollywood, Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk