मनोरंजन

Entertainment News Live Updates: पुनीत राजकुमार का आज राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

[ad_1]

पुनीत राजुकमार कन्नड़ सिनेमा का वो नाम, जिसका अचानक से दुनिया को अलविदा कहना लोगों की आंखों को एक बार फिर गमगीन कर गया. महज 46 साल के उम्र में उनका निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ. एक्टर के जाने से उनके परिवजनों को ही नहीं बल्कि फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है. साउथ सिनेमा में वे काफी पॉपुलर थे, खासकर कन्नड़ सिनेमा में वह बड़े सुपरस्टार थे. पुनीत राजकुमार को आज राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी. एक्टर का अंतिम संस्कार आज यानी 31 अक्टूबर को बेंगलुरु के कांतिरावा स्टूडियो में किया जाएगा.

पुनीत राजुकमार के अंतिम संस्कार से पहले उनकी बेटी ध्रुति की इंतजार किया जा रहा था. शनिवार को वह यूएस से बेंगलुरु पहुंचीं और पिता को श्रद्धाजलि दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार की शाम को पांच बजे ध्रुति वाया दिल्ली, बेंगलुरु पहुंची. कांतीरावा स्टूडियो में पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. अंतिम संस्कार की प्रक्रिया सुबह 11 बजे तक पूरी होगी.

फैंस की भीड़ को देखते हुए पुनीत राजुकमार के पार्थिव शरीर को रविवार सुबह-सुबह ही कांतीरावा स्टेडियम से कांतीरावा स्टूडियो ले जाया गया. उनके शव को फूलों से सजे वाहन में रखकर कांतीरावा स्टूडियो लाया गया. इस दौरान शव वाहन के पीछे बड़ी संख्या में पुलिस बल भी देखा गया.

एक्टर राजकुमार के बेटे को उनके फैन्स प्यार से ‘अप्पू’ और ‘पावर स्टार’ बुलाते थे. पुनीत बचपन से ही सिल्वर स्क्रीन से जुड़े थे. 2002 में ‘अप्पू’ से डेब्यू करने बाद से उन्होंने 29 फिल्मों में लीड अभिनेता के रूप में काम किया. उनकी आखिरी फिल्म ‘युवरत्ना’ थी. मौजूदा समय में जेम्स और दिवित्व नाम की दो फिल्मों का हिस्सा थे. दुर्भाग्यवश ये दो फिल्में अब उनके निधन के बाद रिलीज की जाएंगी



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk