मनोरंजन

Entertainment News Live Updates: शाहिद कपूर ने बताया कौन है पत्नी मीरा राजपूत का पहला प्यार

[ad_1]

पत्नी मीरा के साथ अपना वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है- ‘उसका पहला प्यार वही है जिसे वह घूर रही है. लेकिन मैं उसका दूसरा प्यार होने के नाते ठीक हूं. क्या करें. प्यार तो बस इतना ही होता है.. #winterlove’ दोनों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Entertainment Live Blog: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती हैं लेकिन उनके फैंस की संख्या किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा-शाहिद की परफेक्ट जोड़ी मानी जाती है. मीरा (Mira Rajput First Love) अपनी फिटनेस और स्टाइल से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. मीरा की सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. शाहिद अक्सर ही पत्नी मीरा के साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब वह ऐसा ही एक बार फिर करते नजर आए हैं. शाहिद ने मीरा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों सर्दी में बाहर बैठे नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दोनों पूरी तरह से पैक हैं और सर्दियों के मजे ले रहे हैं. लेकिन, दोनों काफी दूर-दूर यानी एक बेंच के किनारों पर बैठे हैं. जहां शाहिद बेंच के एक किनारे बैठे हैं तो मीरा दूसरे किनारे पर. लेकिन, इस दौरान मीरा का पूरा ध्यान उनके पहले प्यार यानी मोबाइल पर है. वहीं शाहिद भी दूर बैठी अपनी बीवी के साथ वीडियो बनाने में व्यस्त हैं. वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने मोबाइल को मीरा का पहला प्यार बताया है.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk