मनोरंजन

Entertainment News Live Updates: शाहरुख खान करेंगे नई फिल्म का ऐलान! कब देंगे गुडन्यूज?

[ad_1]

2010 की रिलीज़ धोबी घाट में डायरेक्टर के तौर पर अपना टैलेंट दिखाने के बाद से ही दर्शक आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के डायरेक्टर की कुर्सी पर वापसी की इंतजार कर रहे थे. और अब दर्शकों का ये इंतजार खत्म हो गया है. लंबे समय के बाद, दर्शकों को जल्द ही किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म देखने को मिलेगी. आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित एक कॉमेडी-ड्रामा पर काम चल रहा है, जिसकी शूटिंग 8 जनवरी को महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों में शुरू होगी.

शाहरुख खान के फैन उनकी अगली फिल्म के इंतजार में हैं. ऐसे में जब से यह खबर आई है कि किंग खान जल्दी ही एक नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं, फैंस उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं. बैक टू बैक हिट फिल्में देने वाले साउथ डायरेक्टर एटली ने पैन इंडिया ड्रामा के लिए शाहरुख खान के साथ कोलेबोरेट किया है.

Entertainment News Live Update: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लंबे समय से कोई फिल्म नहीं आई है. उनकी आखिरी फिल्म 2018 में आई ‘जीरो (Zero)’ थी, जिसमें वह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आए थे. ऐसे में शाहरुख खान के फैन बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख जल्दी ही अपकमिंग फिल्म पठान के जरिए फैंस के बीच तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. लेकिन, कोरोना के चलते यह फिल्म लगातार प्रभावित हो रही है. अब खबर है कि वह अपने फैंस को एक और तोहफा दे सकते हैं. शाहरुख खान 26 जनवरी को अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं.

शाहरुख खान के अगले प्रोजेक्ट के अनाउंसमेंट को लेकर खबर आ रही है कि 26 जनवरी को अभिनेता अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे. जिसे साउथ डायरेक्टर एटली डायरेक्ट करेंगे. खबरों के अनुसार मेकर्स इसी 26 जनवरी को बॉलीवुड के बादशाह की अगली फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस पर बॉलीवुड के किंग का कोई रिएक्शन नहीं आया है.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk