मनोरंजन

Entertainment News Top 5: नोरा को हुआ कोरोना, शिल्पा शिरोडकर भी निकलीं COVID पॉजिटिव

[ad_1]

Entertaintmen Top 5 News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गईं हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह घर में क्वारंटीन हो गई हैं. नोरा के प्रवक्ता इसे लेकर एक बयान भी जारी किया है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि नोरा पिछले कुछ दिनों से घर से बाहर नहीं गई हैं. सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वो पुरानी हैं. नोरा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बयान जारी करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है.

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) भी करोना वायरस से संक्रमित निकली हैं. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है. शिल्पा शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. शिल्पा ने बताया कि उन्होंने 4 दिन पहले टेस्ट कराया था और उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सभी सावधानियां बरत रही हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ी हुई जानकारी साझा की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddique) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ कंगना ने शूटिंग शुरू कर दी है. ‘मणिकर्णिका’ एक्ट्रेस ने बीटीएस (BTS) स्टिल शेयर कर 50 के दशक की याद दिला दी है. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहले में ऊंचाई पर कैमरा ऑपरेट करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में कैमरे को निहार रही हैं. ये कोई आम कैमरा नहीं है बल्कि हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार बिमल रॉय का कैमरा है.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

दिल्ली में परिवार के साथ नव्या नवेली नंदा
नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों अपने पैरेंट्स श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और निखिन नंदा (Nikhil Nanda) के साथ दिल्ली की सर्दियों के लुत्फ उठा रही हैं. हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें चारपाई पर बैठकर चाय पीते और दिल्ली की सर्दी के लुत्फ उठाते देखा जा सकता है.

navya naveli nanda, nikhil nanda

नव्या नवेली नंदा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @navyananda)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस महीने की शुरुआत में रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप (Sushmita Sen Break up reason) की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया (Rohman Shawl) था कि उनका रिश्ता बहुत पहले ही खत्म हो गया था और दोनों दोस्त बने रहेंगे. एक्ट्रेस ने एक बार फिर ब्रेकअप और इसे सही तरह खत्म करने की बात पर जोर दिया है. उन्होंने कहा कि दोनों लोगों के लिए सही तरह से रिश्ता खत्म करना जरूरी है, ताकि वे अपने जीवन में आगे बढ़ सकें.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk