मनोरंजन

Entertainment Top 5: ऐश्वर्या शर्मा की मेहंदी सेरेमनी से सारा अली खान के डांस तक

[ad_1]

मुंबईः टीवी एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. 30 नवंबर को मध्य प्रदेश के उज्जैन में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे. सीरियल में ऐश्वर्या और नील देवर-भाभी का किरदार निभा रहे हैं. दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी (Aishwarya Niel Pre-Wedding Ceremony) की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में ऐश्वर्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें नील भट्ट की होने वाली दुल्हनिया हाथों में मेहंदी लगाए शर्माती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ अपनी मेहंदी सेरेमनी की झलक दिखाई है.

अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ का पहला गाना ‘चका चक’ (Atrangi Re First Song Chaka Chak) रिलीज कर दिया गया है. ‘चका चक’ गाने को सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) पर फिल्माया गया है, जिसमें सारा अपने पति की सगाई पर डांस कर रही हैं. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के पहले गाने चकाचक में सारा एक साड़ी में थिरकती हुईं कमाल की लग रही हैं.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण जौहर (Karan Johar) की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ में एक बार फिर साथ नजर आएंगे. दोनों ने इससे पहले गली बॉय में साथ काम किया था और ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी. हाल ही में इस फिल्म से रणवीर और आलिया की फोटो वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों दिल्ली के कुतुब मीनार में शूटिंग करते दिखे थे. अब फिल्म का एक बीटीएस वीडियो चर्चा में छाया हुआ है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ‘रॉकी ऑर रानी की प्रेम कहानी’ का बीटीएस वीडियो शेयर किया है.

खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Khajuraho International Film Festival) के शुरू होने से पहले विवाद शुरू हो गया है. फेस्टिवल में फिल्म अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) आना चाह रहे हैं. उन्होंने आने की अनुमति दे दी है. लेकिन स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे हैं. उन्होंने बॉबी देओल का मुंह काला करने की धमकी दे डाली है. इसलिए बॉबी का अब फेस्टिवल में आना मुश्किल लग रहा है. मसला प्रकाश झा निर्देशित आश्रम वेबसीरीज से जुड़ा है. पिछले महीने भोपाल में शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सेट पर हमला और तोड़ फोड़ कर दी थी.

डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होगा. इस बात का ऐलान मेकर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर किया है. फिल्म अगले साल 7 जनवरी को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना ‘जननी’ भी रिलीज किया गया था. फिल्म के अब तक तीन गाने जारी किये जा चुके हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार में हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk