मनोरंजन

Entertainment Top-5: ‘बधाई दो’ के टाइटल ट्रैक से मौनी रॉय की वायरल फोटो तक

[ad_1]

‘Badhaai Do’ Title Track Release: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बधाई दो (Badhaai Do)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया गया है और रिलीज के साथ की गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. फिल्म के टाइटल ट्रैक में भूमि पेडनेकर और राजकुमार की शादी का नजारा देखने को मिल रहा है.  (पढ़ें पूरी खबर)

Mouni Roy Viral Photo: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गईं. दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस ने पहले साउथ कल्चर के हिसाब से शादी की, फिर उसी शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए. मौनी की शादी की फोटोज और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच मौनी की एक और तस्वीर सामने आई, जो उनकी शादी के बाद की है.  (पढ़ें पूरी खबर)

अमीषा पटेल और करीना कपूर खान (Ameesha Patel Kareena Kapoor Khan Fight) के बीच तकरार किसी से छिपी नहीं है. ये तकरार अबकी नहीं बल्कि 22 साल पुरानी है. दरअसल, अमीषा पटेल की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ पहले करीना कपूर को ऑफर हुई थी. लेकिन करीना ने किसी वजह से फिल्म को करने से इनकार कर दिया था, तब अमीषा को इसमें ऋतिक रोशन के अपॉजिट काम सिलेक्ट किया गया. फिल्म सुपरहिट हुई. लोगों ने ऋतिक और अमीषा की जोड़ी को खूब पसंद किया. लेकिन करीना को अमीषा अदाकारी पसंद नहीं आई.  (पढ़ें पूरी खबर)

‘बिग बॉस 15′ का फिनाले वीक  (Bigg Boss 15 Finale Week)  चल रहा है. फिनाले वीक के लेटेस्ट एपिसोड में इस सीजन का आखिरी टास्क हुआ. इस टास्क नाम ‘बीबी होटल’ था. चार राउंड में हुए इस टास्क में घर में आई ऑडियंस के पोल के आधार पर एविक्शन हुआ. इस एविक्शन में राखी सावंत (Rakhi Sawant Evicted) घर से बाहर हुईं. राखी के एविक्शन के बाद घर में भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और सिद्धार्थ डे ने एंट्री की और अब घर में बचे 6 कंटेस्टेंट्स- शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई के साथ खूब मस्ती की.  (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्ममेकर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar Complaint) के खिलाफ गुरुवार को बांद्रा की एक स्थानीय अदालत में उनकी लेटेस्ट मराठी फिल्म ‘नाय वरनभात लोन्चा कोन नाय कोन्चा’ में महिलाओं और बच्चों को आपत्तिजनक तरीके से दिखाने के लिए शिकायत दर्ज की गई. क्षत्रिय मराठा सेवा संस्था ने बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कर महेश मांजरेकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील सामग्री की बिक्री आदि), 295 (सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्य या शब्दों के लिए सजा), 34 (कॉमन इंटेंशन) और महिला निषेध अधिनियम के अश्लील प्रतिनिधित्व के तहत कार्रवाई की मांग की. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk