मनोरंजन

Entertainment Top-5: कुणाल कपूर के पिता बनने से भाग्यश्री की वायरल फोटो तक

[ad_1]

Kunal Kapoor Became father: फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) पापा बन गए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है. कुणाल की पत्नी नैना बच्चन (Naina Bachchan) ने एक लड़के को जन्म दिया है. बता दें, नैना बच्चन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की भतीजी हैं. नैना, अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं. वहीं, कुणाल के शेयर करते ही उनका पोस्ट अब इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. (पढ़ें पूरी खबर)

Bhagyashree Viral Photos: भाग्यश्री (Bhagyashree) एक बार फिर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस तस्वीर में भाग्यश्री पूल में पानी के अंदर पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी तस्वीर पर भरपूर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ 27 जनवरी को गोवा में सात फेरे लिए थे. अब कपल की शादी के एल्बम से कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं. ये फोटोज (Mouni Roy Post Wedding Photos) शादी के बाद की पार्टी की हैं. फोटोज देखने के बाद लगता है कि कपल ने अपने दोस्तों और करीबियों के साथ जमकर एन्जॉय किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म ‘आरआरआर‘ (RRR New release date) में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन खास रोल निभा रहे हैं. यह फिल्म पहले जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन तब महामारी के कारण मेकर्स को फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी थी. एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म अब 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. (पढ़ें पूरी खबर)

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन मुंबई में कई जगह स्पॉट करती रहती हैं और जब फैंस की नजर उन पर पड़ती है, तो वे उनके साथ सेल्फी भी लेते हैं, लेकिन इस बार उर्फी के साथ कुछ और ही हो गया. दरअसल, इस बार उर्फी को उनका एक ऐसा फैन मिल गया जो जबरन उनके साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगा, वो भी बीच सड़क पर. इस दौरान का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फोटो सेलिब्रिटी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk