मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: कैटरीना-व‍िक्‍की की शादी से सारा अली खान की वायरल फोटो तक…

[ad_1]

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Photos: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आज राजस्‍थान के सवाईमाधोपुर के चौथ का बड़वाड़ा में इस जोड़ी ने एक-दूसरे को पति-पत्‍नी के रूप में स्‍वीकार कर ल‍िया है. शादी के बाद इस जोड़ी की पहली तस्‍वीरें सामने आई हैं. लाल जोड़े में सजी कैटरीना बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी कई मायनों में खास थी. इस जोड़ी ने अपनी शादी की तैयार‍ियां यूं तो काफी सीक्रेट रखीं लेकिन वर माला डालते हुए इस जोड़ी की एक तस्‍वीर लीक हो गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी लेटेस्ट फोटोज (Sara Ali Khan Photos) में रंगीन, कढ़ाईदार लहंगे में बेहद सुंदर लग रही हैं. उन्होंने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

तृणमूल पार्टी (TMC) की राज्य सचिव सायंतिका बैनर्जी (Sayantika Banerjee) गुरुवार 9 दिसंबर को कोलकाता लौटते समय एक दुर्घटना का शिकार हो गईं. वे बांकुड़ा से लौट रही थीं, तभी पश्चिम बर्दवान में उनकी कार की 12 पहियों वाले वाहन से टक्कर हो गई. गनीमत है कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. हालांकि कार का दाहिना हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं. आज ही आरआरआर का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसके प्रमोशनल इवेंट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt RRR) भी पहुंची थीं. जहां, एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा था. आरआरआर के ट्रेलर लॉन्च (RRR Trailer) इवेंट के लिए आलिया भट्ट ने लाल साड़ी चुनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगीं. सोशल मीडिया पर अब उनका यह लुक सुर्खियां बटोर रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुईं. इवेंट के दौरान तमाम रिपोर्ट्स को फिल्म की टीम से कई तरह के सवाल पूछने का मौका मिला, लेकिन एक सवाल पर आलिया भट्ट खुद को फंसा हुआ महसूस करने लगीं. दरअसल, रिपोर्टर ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से जुड़ा ऐसा सवाल किया था कि एक्ट्रेस को एक बार सूझा नहीं कि वे क्या जवाब दें. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk