मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: मंदिरा बेदी के पति की आखिरी फिल्‍म से नुसरत जहां के वायरल वीडियो तक…

[ad_1]

एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) की आखिरी फिल्‍म ‘अक्‍कड़ बक्‍कड़ रफू चक्‍कर’ (Akkad Bakkad Rafu Chakkar) की र‍िलीज डेट सामने आ गई है. ये फिल्‍म 3 नवंबर को अमेजन प्राइम पर र‍िलीज होने जा रही है. इस खबर के सामने आने के बाद मंदिरा बेदी ने पति की इस आखिरी फिल्‍म के र‍िलीज होने पर एक इमोशनल पोस्‍ट ल‍िखा है. मंदिरा जहां इस बात से खुश हैं क‍ि उनके पति की आखिरी फिल्‍म को देखा जा सकेगा. वहीं इस बात से उनका द‍िल भी टूट गया है कि अपनी इस फिल्‍म की सफलता को देखने के लिए अब राज मौजूद नहीं हैं. बता दें कि मंदिरा बेदी के पति और न‍िर्देशक राज कौशल का न‍िधन इसी साल जून में हो गया था. राज की द‍िल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी. (पढ़ें पूरी खबर)

बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस व सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, इन दिनों नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता ( Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप में हैं. निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने और बेटे को जन्म देने के बाद यश के साथ अब तक नुसरत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नुसरत और यश कश्मीर में एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

80 और 90 के दशक में कई हिट फिल्मों का निर्माण करने वाले प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) की आने वाली फिल्म “अनाड़ी इज बैक” (Anaari is Back) की शूटिंग पूरी हो गई है. अपनी फिल्मों में नए कलाकारों को मौका देने के लिए मशहूर पहलाज की इस फिल्म में भी नए कलाकार हैं. मगर अब तक फिल्म के एक्टर्स का खुलासा नहीं किया गया है. 2021 की शुरुआत में पहलाज ने फिल्म के शूटिंग की घोषणा की थी और अब खबर आई है कि शूटिंग पूरी भी हो गई है. एक तरह से स्टार्ट टू फिनीश के पैर्टन पर निर्माता ने काम किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी’ (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3) के सीजन 3 में सोनाक्षी (Sonakshi) का क‍िरदार न‍िभा रहीं एक्‍ट्रेस एरिका फर्नांडीज (Erica Fernandes) ने शो छोड़ द‍िया है. एरिका के इस शो को छोड़ने की बात सामने आ रही थी लेकिन ऐसा क्‍यों हो रहा है, इस बात का खुलासा नहीं हुआ था. लेकिन अब एरिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फैंस को इस शो को छोड़ने की खबर बताने की साथ ही ये वजह भी बताई है कि आखिर वह ऐसा क्‍यों कर रही हैं. इस सीरियल में एरिका एक्‍टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ नजर आती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘कृष’ (Krrish) 23 जून 2006 में रिलीज हुई थी. फिल्म की 15वीं सालगिरह पर ऋतिक ने इसकी फ्रेंचाइजी के बारे में ऐलान किया था. ऋतिक ने ‘पास्ट हो चुका, अब देखते हैं फ्यूचर में क्या है’ लिखकर हिंट दे दिया था कि अगले फेंचाइजी पर काम शुरू हो गया है. अब फिल्म के कंपोजर राजेश रोशन (Rajesh Roshan) ने फिल्म के चौथे पार्ट के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है. फिल्म मेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने ‘कृष 4’ पर काम करना शुरू कर दिया है. फैंस को इस फिल्म में ऋतिक का एक नया अंदाज भी दिखेगा. (पढ़ें पूरी खबर)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk