मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: ‘Mirzapur’ के ‘ललित’ के निधन से इलियाना डिक्रूज की वायरल फोटो तक…

[ad_1]

मुंबई: ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) के निधन से हर कोई सदमे में हैं. बॉलीवुड के तमाम बड़े एक्टर उनके निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. ब्रह्मा मिश्रा को दर्शक वेब सीरीज ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ में ‘ललित’ का रोल निभाने की वजह से जानते थे. उन्हें ‘ललित’ के रोल में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. ब्रह्मा मिश्रा कम उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए हैं. एक्टर के फैंस और दोस्तों के लिए यकीन कर पाना मुश्किल है कि वे अब इस दुनिया में नहीं हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 13.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. आज 2 दिसंबर को इलियाना ने दो और स्टनिंग फोटो शेयर की है, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

‘केबीसी 13’ (KBC 13) में एक और स्टूडेंट ने शानदार खेल दिखाते हुए 25 लाख रुपये अपने नाम किए. अमितोज सिंह (Amitoj Singh) 50 लाख के सवाल का जवाब नहीं दे पाए, पर उन्होंने अपनी समझ और ज्ञान से अमिताभ बच्चन के साथ-साथ दर्शकों को काफी इंप्रेस किया. वे आज 2 दिसंबर को रोलओवर कंटेस्टेंट के तौर पर हॉटसीट पर बैठे थे. (पढ़ें पूरी खबर)

करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘उंगली’ (Film Ungli Poster) को रिलीज हुए 7 साल हो गए हैं. यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसके लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर से हाथ मिलाया था. फिर दोबारा दोनों कभी किसी फिल्म के लिए साथ नहीं आए. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म की रिलीज को 7 साल होने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसकी वजह से नेटिजेंस करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने इसी साल घोषणा की थी कि वो तलाक ले रहे हैं. एक पति-पत्नी के तौर पर भले ही वो साथ नहीं हैं, लेकिन दोनों अपने बेटे आजाद की को-पैरेंटिंग में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अपने नोट में आमिर और किरण राव ने लिखा भी था कि आजाद का ख्याल दोनों मिलकर रखेंगे. अपने बेटे आजाद (Azad Rao Khan) के लिए आमिर और किरण एक साथ नजर आए. मौका आजाद के जन्मदिन का था, जिसे दोनों ने मिलकर मनाया और इस दिन को यादगार बना दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk