मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: राजकुमार-पत्रलेखा की शादी से गोविंदा के नए गाने तक…

[ad_1]

Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa)के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी के तुरंत बाद ही दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. राजकुमार ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली… मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा.’ (पढ़ें पूरी खबर)

गोविंदा (Govinda) 90 के दौर के मशहूर एक्टर हैं, जो अपनी कॉमेडी और डांस स्टाइल से हर किसी को दीवाना बना चुके हैं. एक वक्त था जब उनकी फिल्मों की रिलीज का दर्शकों को इंतजार रहता था. वे बॉलीवुड और फैंस के दिलों पर राज करते थे. हालांकि, लंबे वक्त से गोविंदा ने पर्दे पर अपना पहले जैसा जादू नहीं दिखाया है, पर गोविंदा ने कभी हार नहीं मानी. उन्होंने अपने नए गाने ‘टिप टिप पानी बरसा’ (Tip Tip Paani Barsa) से फैंस के दिलों में एक बार फिर दस्तक दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म की कामयाबी से रोहित शेट्टी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. मगर ऐसा लगता है कि कुछ लोगों को उनकी यह खुशी देखी नहीं जा रही है. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है कि आखिर उन्होंने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में मुस्लिम किरदार (Muslim Charachter) को विलेन के तौर पर क्यों दिखाया? रोहित शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब उनकी फिल्मों में हिंदू खलनायक होते हैं, तब तो किसी को कोई आपत्ति नहीं हुई. (पढ़ें पूरी खबर)

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने तबीयत बिगड़ने की वजह से ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का घर छोड़ दिया था. इससे सबसे ज्यादा तकलीफ शमिता शेट्टी को हुई थी, लेकिन विशाल कोटियन (Vishal Kotian) इस पूरी घटना से काफी खुश दिखे. सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 15’ का एक वीडियो (Bigg Boss 15 Video) वायरल हो रहा है, जिसमें शमिता रोती हुई नजर आ रही हैं, जबकि विशाल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा. वे शमिता की स्थिति को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस दिसंबर में उनकी शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कपल राजस्थान के एक आलीशान रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स इस रॉयल सेरेमनी में शिरकत करेंगे. अब खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ के क्लोज फ्रेंड सलमान खान (Salman Khan), इस वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल नहीं होंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk