मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: सलमान खान की ‘टाइगर 3′ से रणवीर सिंह की ’83’ की कमाई तक

[ad_1]

Tiger 3 Release Dec 2022: सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. भाईजान ने बीती रात परिवार, करीबी दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. सलमान ने अपना बर्थडे अपने पनवेल फार्म हाउस में मनाया, जहां कई मीडियाकर्मी भी मौजूद थे. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान सलमान ने मीडिया से बातचीत भी की. इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए. सबसे पहले उन्होंने बताया कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ कब रिलीज होगी. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म ’83’ ने साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के ऐतिहासिक लम्हों को फिर से जीने का मौका दिया है, लेकिन 3 दिन पहले जब यह फिल्म रिलीज हुई, तो इसे हॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फिल्मों से मुकाबला करना पड़ा. दूसरी ओर, कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों ने भी इसकी कमाई पर असर डाला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रणवीर सिंह (Ranveer singh) की ’83’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (83 Box Office Collection) के बारे में बताया है. (पढ़ें पूरी खबर)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने बोल्ड डांस मूव्स और फैशन सेंस (Nora Fatehi Fashion Sense) से लोगों को इंप्रेस करती रही हैं. एक्ट्रेस की अक्सर खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. उन्होंने बोल्ड अदाओं से नेटिजेंस का ध्यान खींचा है. (पढ़ें पूरी खबर)

यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में खुलासा किया कि वे ‘केराटोसिस पिलारिस’ (Skin Condition Keratosis Pilaris) नाम की एक स्किन कंडिशन से पीड़ित हैं. उनमें यह दिक्कत टीनएज में नजर आनी शुरू हुई थी और इसका कोई इलाज नहीं है. यामी ने सोशल मीडिया पर अपनी स्किन डिजीज के बारे में बताया था और साथ में कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही 48 साल की हो गई हैं, लेकिन अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. मॉडल एक्ट्रेस मलाइका की फिटनेस का कमाल है कि हर तरह के आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लगती हैं. एक्ट्रेस अपने फैशन स्टेटमेंट और दिलकश अदाओं से फैंस को खुश करती रहती हैं. मलाइका अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करने बन-ठन कर निकलीं, लेकिन कभी-कभी स्टाइल भी धोखा दे जाती है, कुछ ऐसा ही हुआ एक्ट्रेस के साथ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk