मनोरंजन

Entertainment Top 5: शान की मां के निधन से लेकर मोहसीन खान को धमकी तक, ये हैं पांच बड़ी खबरें

[ad_1]

शहनाज गिल और यशराज मुखाते (Shehnaaz Gill Yashraj Mukhate Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में यशराज ने शहनाज के ‘बिग बॉस 13’ के एक और डायलॉग का मैश-अप तैयार किया है. इसमें शहनाज के ‘सच ए बोरिंग डे’ को म्यूजिक का रूप दिया गया है. खास बात है कि शहनाज ने भी यशराज के साथ पहली बार मिलकर इसे गाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Mohsin Khan Gets Threats: मोहसिन खान ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टीवी शोज की वजह से मशहूर हैं. मोहसिन खान आज कल अपने नाम की वजह से बेवजह के तनाव से गुजर रहे हैं, क्योंकि अनजान लोग उन्हें अपना नाम बदलने और इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट करने के लिए कह रहे हैं. एक्टर ने साइबर सेल में ऐसे उपद्रवियों की शिकायत की है. वे ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Remo D’Souza Brother in Law Death: जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस अपने घर में मृत पाए गए.जैसन वाटकिंस पने मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाए गए. मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि जैसन को कूपर हॉस्पिटल लाया गया और ओशिवारा पुलिस जरूरी लीगल कार्रवाई कर रही है. हालांकि रेमो डिसूजा और उनकी वाइफ लिजेल डिसूजा ने इंस्टा पोस्ट पर भाई की तस्वीरें शेयर कर लिखा क्यों? अपने भाई की अचानक मौत की वजह से लिजेल गमगीन हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Shaan Mother Sonali Mukherjee: प्लेबैक सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है. सिंगर कैलाश खेर ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की. हालांकि निधन की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. शान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की और उसके नीचे अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने लिखा,”हमारी मां मिसेज सोनाली मुखर्जी के निधन से हम बहुत ही दुखी हैं और बुरी तरह से टूट गए हैं. उनका निधन बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से नींद में हुआ. वह एक दयालु आत्मा, महान ह्यूमन बीइंग और एक प्यारी मां थी. यह हमारे लिए एक बड़ी क्षति है.” (पढ़ें पूरी खबर)

Abhishek Bachchan Tease Kunal Kapoor:  कुणाल कपूर ने बुधवार 19 दिसंबर को जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वे पीले रंग की शर्ट की बटन खोले हुए दिख रहे हैं और अपनी शानदार बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. कुणाल ने पोस्ट को कैप्शन दिया है, ‘वॉशबोर्ड वेडनेसडे.’ जाहिर है कि ट्विटर पर उनके फैंस और फॉलोअर्स उनकी शानदार बॉडी से इंप्रेस नजर आ रहे हैं. कुणाल के करीबी दोस्त और एक्टर अभिषेक बच्चन ने उन्हें इस तस्वीर के लिए चिढ़ाया है. उन्होंने कुणाल की तस्वीर पर मजेदार कमेंट करते हुए तंज कसा है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Abhishek bachchan, Shehnaaz Gill

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk