मनोरंजन

Entertainment Top 5: सिद्धार्थ निगम अस्पताल में भर्ती से लेकर लता मंगेशकर की हालत में सुधार तक

[ad_1]

Priyanka Chopra Daughter Video: प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी बेटी के बारे में बात कर रही हैं. यह वीडियो उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रमोशन के दौरान की है. दिसंबर 2021 में फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने अपनी “बेटी” के लिए अपनी पीढ़ी के लिए नए ट्रेंड सेट करेंगी. (पढ़ें पूरी खबर)

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की हेल्थ का लेटेस्ट अपडेट जारी किया गया है. इस अपडेट के मुताबिक लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है. लता दीदी के ट्विटर अकाउंट से ब्रीच कैंडी के डॉक्टर के हवाले से बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि लता दीदी में पहले से ज्यादा सुधार के सकारात्मक संकेत दिख रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Siddharth Nigam Hospitalised: ‘अलादीन’ फेम और टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ निगम अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें डेंगू हो गया है. उन्हें पहले लग रहा था कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, इसका पता करने के लिए उन्होंने तीन बार अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.  (पढ़ें पूरी खबर)

Navya Naveli Nanda Wedding Proposal: नव्या नवेली नंदा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें पीच कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. नव्या के साड़ी वाले लुक की हर कोई तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए शादी का रिश्ता भेज रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Taimur Ali Khan Nanny Salary: तैमूर अली खान की देखभाल में हर वक्त जुटी रहने वाली नैनी को सैफ अली खान और करीना कपूर खान हर महीने 1 लाख 50 हजार रुपए सैलरी देते हैं. इस भारी भरकम  सैलरी के अलावा करीब 25 हजार रुपए नैनी को ओवरटाइम के अलग से मिलते हैं. यानी कुल मिलाकर 1 लाख 75 हजार हर महीने तैमूर की नैनी को तनख्वाह मिलती है. चौंकिए नहीं, सिर्फ इतना ही नहीं तैमूर की नैनी को इसके अलावा अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Kareena kapoor, Lata Mangeshkar

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk