मनोरंजन

Entertainment Top-5: सुहाना खान की वायरल तस्वीरों से सनी लियोनी के ट्रोल होने तक

[ad_1]

सनी लियोनी (Sunny Leone) तीन बच्चों की मां हैं. सनी और डेनियल वेबर (Daniel Weber) के दोनों बेटे सेरोगेसी से पैदा हुए हैं, तो वहीं बेटी निशा कौर को दोनों ने गोद लिया है. सनी अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं और उनके साथ टाइम स्पेंड करने का मौका निकाल ही लेती हैं, लेकिन हाल ही में सनी जब मुंबई की सड़क पर अपने बच्चों के साथ घूमने निकली थीं, तो अपनी एक भूल की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गईं. सनी को यूजर्स जब ट्रोल करने लगे तो हस्बैंड डेनियल उनके बचाव में उतर गए. (पढ़ें पूरी खबर)

Suhana Khan Latest Photos: सुहाना खान (Suhana Khan) की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचाई हुई हैं. इन तस्वीरों में सुहाना की अदाओं पर उनके चाहने वाले फिदा हो गए हैं. इन तस्वीरों को खुद सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. महज 7 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Ananya Panday New Look: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी अपने पिता की राह पर चल रही हैं. चंकी पांडे ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में जो पहचान बनाई है, ठीक उसी तरह उनकी बेटी अनन्या भी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. बहुत ही कम समय में अनन्या ने बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तो बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस में शामिल हैं, लेकिन उनकी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif ) अभी अपनी जगह बनाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. बीते 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में इसाबेल अपने जीजू के साथ काफी मस्ती करती नजर आई थीं. शादी के बाद से दोनों फैमिली एक हो गए हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि कैटरीना की अपनी बहनों के साथ खास बॉन्डिंग है. ऐसे में विक्की ने इसाबेल के बर्थडे पर खास अंदाज में विश कर उन्हें खुश करने का मौका भला कैसे छोड़ सकते थे. (पढ़ें पूरी खबर)

एआर रहमान (A R Rahman) आज अपना 55वां जन्मदिन (55th Birthday Of  AR Rahman) मना रहे हैं. ऑस्कर अवॉर्ड विनर कंपोजर रहमान के जन्मदिन पर देश-दुनिया से मुबारकबाद मिल रही है. रहमान के फैंस-फ्रेंड्स के साथ-साथ फैमिली वाले भी दुआएं दे रहे हैं. अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर रहमान के बेटे अमीन ने उन्हें दुनिया का सबसे अच्छे पिता का दर्जा देते हुए प्यार जताया है. वहीं, जाने माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने भी अपने साथ की एक फोटो शेयर कर कू ऐप पर रहमान को बर्थडे विश किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk