मनोरंजन

Entertainment Top 5: तनीषा मुखर्जी के कोरोना पॉजिटिव होने से अंकिता-विक्की की वेडिंग डिटेल तक

[ad_1]

मुंबईः कोरोना के संक्रमण का खतरा अभी भी खत्म नहीं हुआ है. हाल ही में साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने खुद के कोरोना संक्रमित होने का खुलासा किया था और अब काजोल (Kajol) की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. तनीषा मुखर्जी भी कोरोना वायरस से संक्रमित (Tanishaa Mukerji tests positive for COVID 19) हो गई हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकीं तनीषा मुखर्जी ने कोविड-19 पॉजिटिव की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर शेयर की हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्दी ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने जा रही हैं. दोनों 12 से 14 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे. हाल ही में उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी भी एंजॉय की और अब उनकी शादी की सभी रस्मों की डेट का भी खुलासा हो गया है. अंकिता और वक्की की शादी (Ankita Lokhande and Vicky Jain Wedding) के सभी समारोह, हल्दी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी शादी और 12 दिसंबर से 14 दिसंबर के बीच मुंबई में होगी. शादी का इन्विटेशन भी सेलिब्रिटी कपल के दोस्तों और करीबियों को भेजा जा चुका है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) को हाल में ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में देखा गया था. वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) के प्रमोशन के लिए शो में गेस्ट बनकर पहु्ंचे थे. इस खास एपिसोड के दौरान, कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट की कुछ फोटोज भी दिखाईं. एक फोटो में अभिषेक बच्चन सब्जियों के बगल में लेटे नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से यूजर ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को ट्रोल किया है. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ट्रोल्स के कमेंट पर हैरानी जता रही हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के वो स्टार हैं, जो समय के साथ चलने पर विश्वास करते हैं. कोट पेंट के साथ स्पोर्ट्स शोज पहनना हो या कुछ नया ट्राई करना हो वह हर वो काम करते हैं, जिससे उन्हें कुछ नया सीखने को मिलता है और यही वजह कि पुराने अभिनेताओं की तरह वह इंड्रस्ट्री में कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं हुए. इन दिनों अमिताभ बच्चन सोनी पर प्रसारित होने वाला क्विज शो होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक रैप सॉन्ग लिखा, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) अगले महीने रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है. अपनी भूमिका को जीवंत करने के लिए उन्होंने इस फिल्म में कड़ी मेहनत की है. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव में शूटिंग के अनुभवों का अपने फैंस के साथ साझा किया. शाहिद कपूर ने बताया कि शूटिंग के दौरान वो बुरी तरह जख्मी हो गए थे और इसकी वजह से लंबे समय तक फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी.

Tags: Bollywood, Entertainment, Entertainment news., Hollywood



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk