मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: कंगना पर विशाल ददलानी के पोस्ट से सारा अली खान की वायरल फोटोज तक

[ad_1]

नई दिल्ली. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने और देश के कई नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इतना ही नहीं, कई जगह उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई और उन पर कार्रवाई करने की भी मांग की गई. साथ ही, कुछ लोगों ने तो उनसे उनसे पद्मश्री (Padma Shri) सम्मान वापस लिए जाने की भी मांग कर डाली. (पढ़ें पूरी खबर)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. सारा ने कुछ देर पहले ही मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी दोस्त सारा वैसोहा और काम्या अरोड़ा के साथ समंदर किनारे छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. सारा के इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते ही उनकी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों में सारा प्रिंटेड मल्टी कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की हालिया फिल्म ‘डेंजरस’ के राइट्स की सफलता के बाद अब उनकी आने वाली फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन (Ladki: Enter the Girl)’ के राइट्स को भी करोड़ों का खरीदार मिल गया है. जी हां, फिल्म रिलीज होने के पहले ही चर्चा में हैं, क्योंकि ये पहली भारतीय मार्शल आर्ट फिल्म हैं, जो इंडो-चाइनीज को-प्रोडक्शन में बनी हुई हैं और दूसरी इस फिल्म के राइट 4 मिलियन यूएसडी डॉलर यानी कि तकरीबन 29 करोड़ में खरीद लिए गए हैं, जो इस फिल्म की लागत से कई ज्यादा हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) मुसीबत में फंसते-फंसते बच गईं. दरअसल, मीरा चोपड़ा, तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) के साथ अपनी एक फिल्म की शूटिंग के चलते इन दिनों वाराणसी में हैं. जहां, ये दोनों स्टार तो अलग होटल में रुके थे, लेकिन इनकी फिल्म के डायरेक्टर, कैमरामैन सहित करीब 150 से अधिक लोगों को वाराणसी के होटल में बंधक बना लिया गया. क्योंकि, मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी अलग होटल में रुके थे, ऐसे में ये दोनों तो बच गए, लेकिन इनके को-एक्टर फ्रेडी दारुवाला सहित फिल्म के 150 सदस्यों को वाराणसी के होटल में बंधक बना लिया गया. (पढ़ें पूरी खबर)

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर ‘अनुपमा (Anupamaa)’ लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रहा है और टीआरपी लिस्ट में बादशाहत कायम रखे हुए है. दर्शकों से इस शो को भरपूर प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि इसने 4.0 मिलियन दर्शकों का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वहीं दूसरी ओर ‘गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)’ की रेटिंग फिसल गई है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च चैनल (BARC) ने 27 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच भारतीय दर्शकों के देखने के पैटर्न को जारी किया है. जिसमें अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में सहित और कौन से सीरिल्स ने टॉप 5 में जगह बनाई, आइये बताते हैं आपको: (पढ़ें पूरी खबर)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk