मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के वेडिंग प्लान से फिल्म ’83’ तक…

[ad_1]

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की हर अपडेट जानने के लिए फैंस बेकरार हैं. कैटरीना और विक्की गुपचुप तरीके से अपनी शादी की हर तैयारी कर रहे हैं, लेकिन सबके सामने चुप्पी साधे हुए हैं. इनविटेशन कार्ड से लेकर मेहंदी की रस्म की सारी प्लानिंग हो चुकी है. इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है. इनकी वेडिंग प्लान का खुलासा हो गया है. कैटरीना का साथ जिंदगी भर निभाने के लिए ज्यादा इंतजार ना करते हुए विक्की ने अगले हफ्ते का समय मुकर्रर कर लिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Ranveer Singh 83 trailer releasing date: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ (upcoming movie 83 trailer releasing date) आखिरकार इस क्रिसमस सिनेमाघरों मे रिलीज होने जा रही है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सिनेमाघर लंबे वक्त तक बंद रहे, ऐसे में इस फिल्म की रिलीज काफी दिनों से अटकी हुई थी. ऐसे में, अब लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है. वहीं, अब रणवीर और दीपिका के फैंस के लिए एक अच्छी खबर समाने आई है. जी हां, खबर है कि इस फिल्म का ट्रेलर अगले महीने रिलीज होने जा रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म ‘छोरी (Chhorii)’ का मुंबई में बिलकुल नए तरीके के साथ प्रमोशन किया जा रहा है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फिल्म के एक पात्र ‘छोटी माई’ को मुंबई की सड़कों पर रात में उतारा गया, जो फिल्म की एक डरावनी भूत है. मुंबई की सड़कों पर ‘छोटी माई’ को देख हर कोई डरा हुआ नजर आया. इस प्रैंक के जरिए, फिल्म मेकर्स लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आमिर खान (Aamir Khan) एक ऐसे स्टार हैं, जिनकी फिल्मों का इंतजार हर किसी को रहता है. महामारी के बाद हालात जब से सामान्य हुए हैं, तब से उनके फैंस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फैंस को इसके लिए अगले साल का इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि आमिर की यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि आमिर की इस फिल्म के साथ एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) भी रिलीज हो रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

Kaun Banega Crorepati 13: ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के मंच पर हर शुक्रवार को खास मेहमान शिरकत करते हैं. शानदार शुक्रवार के अपकमिंग शो पर एक्शन हीरो जॉन अब्राहम (John Abraham) नजर आने वाले हैं. रफ-टफ एक्टर जॉन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का प्रमोशन करते नजर आएंगे. जॉन के साथ फिल्म की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी मौजूद रहेंगी. मस्ती और मनोरंजन के बीच तब समां गंभीर हो जाता है, जब शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने जॉन रो पड़ते हैं. शो का ये प्रोमो चैनल ने रिलीज किया तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk